बुजुर्ग महिला ने पानी नहीं पिलाया तो गला दबाकर हत्या

अमृतसर गेट हकीमां थानांतर्गत पड़ते अनगढ़ इलाके में एक मजदूर ने बुधवार की रात एक बुजुर्ग महिला की उसके घर में घुसकर गला दबाकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 12:02 AM (IST)
बुजुर्ग महिला ने पानी नहीं  पिलाया तो गला दबाकर हत्या
बुजुर्ग महिला ने पानी नहीं पिलाया तो गला दबाकर हत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर

गेट हकीमां थानांतर्गत पड़ते अनगढ़ इलाके में एक मजदूर ने बुधवार की रात एक बुजुर्ग महिला की उसके घर में घुसकर गला दबाकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपित महिला के घर में घुस गया था और उससे पानी मांग रहा था। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। उधर, घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गेट हकीमां थाने के अतिरिक्त प्रभारी जगतार ¨सह ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है।

अनगढ़ की गली नंबर - 2 निवासी मनोहर ¨सह के बयान पर उसकी मां दलबीर कौर की हत्या के मामले में कुलदीप ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मनोहर ¨सह ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से कुलदीप ¨सह उनके इलाके में लेबर का काम कर रहा था। पानी की जरूरत पड़ने पर वह उसकी मां से पानी मांग लिया करता था। मंगलवार की शाम उसकी मां दलबीर कौर घर में अकेली थी। मौका पाकर आरोपित उनके घर में घुस आया। जब उसकी मां ने आरोपित को घर से बाहर जाने को कहा तो आरोपित बेकाबू हो गया। आरोपित ने उसकी मां के साथ हाथापाई शुरू कर दी। शोर सुनकर इलाके के लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गए। लेकिन तब तक आरोपित उसकी मां की गला दबाकर हत्या कर चुका था। मौके पर पहुंच लोगों ने जब दलबीर कौर शव जमीन पर गिरा पड़ा देखा तो तुरंत आरोपित को काबू कर पुलिस को सूचित किया गया। ठंड से भिखारी की मौत

गेट हकीमां थानांर्गत पड़ती दाना मंडी में मंगलवार को एक भिखारी की ठंड से मौत हो गई। एएसआइ अर्जुन कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि भगतांवाला दाना मंडी के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। मरने वाले के कब्जे से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस अधिकारी ने आशंका जताई है कि प्रदेश में बढ़ रही सर्दी के चलते उक्त मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी