डीएवी कॉलेज में ई-वर्कशॉप करवाई

। डीबीटी के स्टार कॉलेज योजना के तहत डीएवी कॉलेज के कंप्यूटर साइंस और आइटी विभाग ने डवलपमेंट ऑफ आन एमओओसी- कोविड-19 के बाद शिक्षा के नए मानक पर एक ई-वर्कशॉप का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Jun 2020 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2020 07:30 PM (IST)
डीएवी कॉलेज में ई-वर्कशॉप करवाई
डीएवी कॉलेज में ई-वर्कशॉप करवाई

जागरण संवाददाता, अमृतसर

डीबीटी के स्टार कॉलेज योजना के तहत डीएवी कॉलेज के कंप्यूटर साइंस और आइटी विभाग ने डवलपमेंट ऑफ आन एमओओसी- कोविड-19 के बाद शिक्षा के नए मानक पर एक ई-वर्कशॉप का आयोजन किया।

ई-वर्कशॉप में कॉलेज के विभिन्न विभागों के कुल-70 स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया। मुख्य वक्ता डॉ. प्रतीक भाटिया, एसोसिएट प्रोफेसर, थापर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी, पटियाला थे। डॉ. भाटिया ने कहा कि एमओओसी आइसीटी कौशल को उन्नत करने के लिए एक प्रभावी ऑनलाइन उपकरण है, जिसका जन-जन तक गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पहुंचाने के लिए उपयोग किया जा सकता है। कॉलेज के प्रिसिपल डॉ. राजेश कुमार ने कहा कि संकट के समय नकारात्मक विचार व्यक्ति को घेर सकते हैं। आशावादी बने रहना और प्रकाश तक पहुंचने की कोशिश करना हमारे लिए आवश्यक है।उन्होंने ई-वर्कशॉप के सफलतापूर्वक संचालन के लिए कंप्यूटर साइंस और आइटी विभाग के प्रमुख प्रोफेसर विक्रम शर्मा के प्रयासों की सराहना करते हुए भविष्य में आयोजन करने के लिए उत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी