होशियारपुर जेल से फरार नशा तस्कर हैप्पी जट्ट ने करवाई अमृतसर के जंडियाला गुरु में साथी की हत्या

होशियारपुर जेल से फरार नशा तस्कर जट्ट ने अपने साथी की साथी की सुपारी देकर हत्या करवा दी। हत्या जंडियाला गुरु के शेखुपुरा मोहल्ला में करवाई गई। दो बाइक पर सवार चार हत्यारोपितों ने 14 से ज्यादा राउंड फायरिंग की।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 12:05 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 12:05 PM (IST)
होशियारपुर जेल से फरार नशा तस्कर हैप्पी जट्ट ने करवाई अमृतसर के जंडियाला गुरु में साथी की हत्या
नशा तस्कर ने अपने साथी की हत्या करवाई। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, अमृतसर। होशियारपुर जेल से फरार चल रहे नशा तस्कर हैप्पी उर्फ जट्ट ने सुपारी देकर अपने साथियों की मदद से जंडियाला गुरु के मोहल्ला शेखुपुरा में अपने साथी अभिषेक की गोलियां मरवाकर हत्या करवा दी। शुक्रवार की रात दो बाइक पर सवार होकर चार युवक घटना स्थल पर  पहुंचे और 14 राउंड गोलियां चलाकर फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है। डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने बलजीत सिह, सुखविंदर सिंह, किशन सिंह, गुरभेज सिंह उर्फ भेजा और हैप्पी जट्ट के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हैप्पी जट्ट कुछ साल पहले होशियारपुर जेल में बंद था। पेशी के दौरान वह पुलिस पार्टी को गच्चा देकर फरार हो गया। आरोपित को पता चला था कि उसकी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इसके बाद उसने गुरदासपुर में पत्नी के आशिक की हत्या करवा दी। पुलिस के मुताबिक हैप्पी जट की बलजीत सिंह के साथियों के साथ काफी नजदीकियां थी।

बलजीत सिंह की अकसर अभिषेक के साथ बातचीत होती रहती थी। जेल से फरार हैप्पी को भनक लगी थी कि अभिषेक का उसकी किसी प्रेमिका के साथ नजदीकियां बढ़ रहीं हैंं। मौका पाकर हैप्पी जट ने बलजीत जंडियाला को अभिषेक की हत्या की सुपारी दे डाली। शुक्रवार की रात उक्त चारों आरोपित दो बाइक पर सवार होकर शेखुपुरा मोहल्ला पहुंचे थे।

इस बीच, अभिषेक अपने साथियों के साथ एक खाली प्लाट में रुककर बातें कर रहा था। मौका पाते ही बाइक सवारों ने अलग-अलग पिस्तौल से लगभग 14 राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि पांच गोलियां अभिशेक के सीने में जा लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित अपनी अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह अभिषेक को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां अभिषेक ने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी