नशे का विरोध करने वाले युवकों पर जानलेवा हमला

बो थानांतर्गत पड़ते माहला गांव में रविवार की शाम नशे के विरोध कर रहे तीन युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:33 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 12:33 AM (IST)
नशे का विरोध करने वाले युवकों पर जानलेवा हमला
नशे का विरोध करने वाले युवकों पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, छेहरटा. अमृतसर : कंबो थानांतर्गत पड़ते माहला गांव में रविवार की शाम नशे के विरोध कर रहे तीन युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आरोपितों ने हमले में तेजधार हथियार, बेसबैट और हॉकियों का इस्तेमाल कर एक युवक को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। झगड़े में जख्मी हुए तीनों युवकों को किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मारपीट का सारा घटनाक्रम गांव के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने डीजीपी दिनकर गुप्ता को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है। उधर, एसएसपी (देहाती) विक्रम दुग्गल ने बताया कि आरोपितों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मामले की जांच करवाई जा रही है।

रामतीर्थ रोड स्थित धौल गांव निवासी राजविदर सिंह ने बताया कि रविवार की शाम वह पुतलीघर से गांव की तरफ लौट रहा था। जब वह माहला गांव के बस अड्डा पर पहुंचा तो वहां पर कुछ लोग उसी के गांव के परगट सिंह और वीरू को दौड़ा-दौड़कर पीट रहे थे। हमलावरों के हाथों में दातर, बेसबैट और हॉकियां थी। आरोपित सड़क पर दौड़ रहे थे और आगे-आगे वीरू और परगट जान बचाते हुए भाग रहे थे। उन्होंने गांव के लड़कों को बचाने के लिए अपनी बाइक सड़क किनारे पार्क कर दी और हथियाबंद युवकों की तरफ उन्हें समझाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हमलावर परगट पर कई बार दातरों से वारकर खून से लथपथ कर चुके थे। वह तुरंत मौके पर पहुंचे और परगट को संभालने लगे। इतने में एक युवक ने दातर से उन पर भी वार कर जख्मी कर दिया। राजविदर ने बताया कि वह आरोपितो के आगे गांव के लड़कों को बख्श देने की गुहार लगाते रहे। इतने में घायल हुआ वीरू अपनी जान बचाते हुए गलियों से भाग चुका था। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस का नाम सुनते ही 15-16 हथियारबंद घटना स्थल से फरार हो गए।

वारदात के बाद दुकानदारों ने किसी तरह सवारी का बंदोबस्त करवाकर उन्हें लहूलुहान हालत में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। राजविदर सिंह ने बताया कि हमलावर इलाके में नशे का कारोबार करते हैं। वीरू और परगट अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपितों द्वारा चलाए जा रहे नशे के काराबार का विरोध कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी