मजीठा में पैसों के विवाद में किया दो लोगों का कत्ल

कस्बा मजीठा में रुपये के लेनदेन में दो लोगों की हत्या कर दी गई। इनकी पहचान 25 वर्षीय जोबनप्रीत पुत्र गरीब दास निवासी गांव गुज्जरपुरा भंगाली कला और शमशेर सिंह शेरा निवासी भंगाली कलां के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:54 PM (IST)
मजीठा में पैसों के विवाद में किया दो लोगों का कत्ल
मजीठा में पैसों के विवाद में किया दो लोगों का कत्ल

संवाद सहयोगी, मजीठा : कस्बा मजीठा में रुपये के लेनदेन में दो लोगों की हत्या कर दी गई। इनकी पहचान 25 वर्षीय जोबनप्रीत पुत्र गरीब दास निवासी गांव गुज्जरपुरा भंगाली कला और शमशेर सिंह शेरा निवासी भंगाली कलां के रूप में हुई है। जोबनप्रीत फाइनांस कंपनी में काम करता था। किस्तों की उगाही करने के लिए वह मजीठा में आता-जाता था। सोमवार की शाम वह खासा पत्ती के निकट सरकारी अस्पताल मजीठा के पास रोशन पुत्र प्रकाश निवासी मजीठा से उगाही करने के लिए आया था। रोशन के साथ उसका रुपये का लेनदेन था। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। वहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपित रोशन ने जोबन के सिर पर किसी तेजधार हथियार से कई वार करके उसकी हत्या कर दी। वहीं इस घटनास्थल से करीब चार किलोमीटर दूर मजीठा की रेलवे लाइन के पास शमशेर सिंह शेरा का शव मिला।

थाना मजीठा को सूचना मिलने पर एसएचओ मजीठा इंस्पेक्टर कपिल कौशल पुलिस पार्टी सहित तुरंत पहुंचे। कार्रवाई करते हुए कत्ल करने वाले आरोपित रोशन को काबू कर लिया। वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएचओ कपिल कौशल के अनुसार आरोपित को काबू कर लिया गया है। उसके खिलाफ थाना मजीठा में मामला दर्ज कर लिया गया है। पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मोहल्ले से मिली जानकारी के अनुसार यह कत्ल पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ है। फिर भी शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद आरोपित से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। हालांकि अभी तक उसने कुछ बताया नहीं है।

chat bot
आपका साथी