फीस मामले को लेकर अभिभावकों और सेंट फ्रांसिस स्कूल के बीच विवाद गहराया

फीस रियायत की मांग पर अड़े अभिभावक तीसरे दिन भी सेंट फ्रांसिस स्कूल के बाहर धरने पर बैठे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:30 PM (IST)
फीस मामले को लेकर अभिभावकों और सेंट फ्रांसिस स्कूल के बीच विवाद गहराया
फीस मामले को लेकर अभिभावकों और सेंट फ्रांसिस स्कूल के बीच विवाद गहराया

संवाद सहयोगी, अमृतसर: फीस रियायत की मांग पर अड़े अभिभावक तीसरे दिन भी सेंट फ्रांसिस स्कूल के बाहर धरने पर बैठे। सुबह नौ बजे से अभिभावकों का हुजूम स्कूल के बाहर जुटना शुरू हो गया। उसके बाद जालंधर, जंडियाला व राजासांसी से आए फादर्स ने अभिभावकों से दोपहर 12 बजे मीटिग की। इसमें फादर्स पर आधारित कमेटी ने एक सप्ताह का समय अभिभावकों से मांगा और कहा कि फीस रियायत को लेकर उनका मसला सुलझा लिया जाएगा और अभद्र व्यवहार को लेकर उनसे खेद जताया। इसके बाद पेरेंट्स का गुस्सा शांत हुआ।

कोरोना काल में रोजगार संकट की दुहाई देकर फीस रियायत की मांग कर रहे अभिभावक मंगलवार से सेंट फ्रांसिस स्कूल के बाहर धरने पर बैठे थे। सुबह नौ बजे से ही अभिभावक अपने कामकाज छोड़ कर स्कूल कैंपस के बाहर जुट जाते थे। इस दौरान पेरेंट्स की तनातनी स्कूल के फादर के साथ भी हुई और पेरेंट्स ने आरोप लगाया कि फादर ने उनसे अभद्र व्यवहार किया।

इन सभी बातों को उक्त फादर्स आधारित कमेटी ने गौर से सुना और आश्वासन दिया कि उनकी मुश्किलों को जल्द हल कर दिया जाएगा और फीस रियायत को लेकर एक मैसेज उनके मोबाइल से आ जाएगा।

उधर, सोनू खुल्लर, मनप्रीत सिंह ने बताया कि कमेटी के साथ बात उनकी सुखद माहौल में हुई है। फादर्स आधारित कमेटी ने एक सप्ताह का समय मांगा है। यदि उनकी मांगों को नहीं स्वीकार किया जाता तो वह फिर आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे। अभिभावकों ने कहा कि कोरोना काल के कारण उनके सामने रोजगार का संकट पैदा हो गया है। वह पूरी फीस भरने में स्वयं को असहाय महसूस कर रहे है। ऐसे में स्कूल प्रबंधकों ने फीस के साथ कई चार्ज लगा दिए है।

chat bot
आपका साथी