रणजीत एवेन्यू आइलेट्स कोचिग सेंटर के बाहर भिड़े दो गुट, हवाई फायर करने के बाद फरार

थाना रणजीत एवेन्यू के अधीन आते इलाका बी-ब्लाक में वीरवार सुबह दो गुटों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:23 AM (IST)
रणजीत एवेन्यू आइलेट्स कोचिग सेंटर के बाहर भिड़े दो गुट, हवाई फायर करने के बाद फरार
रणजीत एवेन्यू आइलेट्स कोचिग सेंटर के बाहर भिड़े दो गुट, हवाई फायर करने के बाद फरार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: थाना रणजीत एवेन्यू के अधीन आते इलाका बी-ब्लाक में वीरवार सुबह दो गुटों में झगड़ा हो गया। एक गुट ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिए। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों गुट मौके से फरार हो गए। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपितों की पहचान करने में जुटी हुई है। दूसरी तरफ इस घटना की एक युवक ने डीजीपी को ट्वीट करके शिकायत कर दी, जिसके तुरंत बाद इस मामले की जांच पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल को सौंप दी गई। पुलिस जांच में एक युवक की पहचान पारस निवासी जंडियाला गुरु के रुप में हुई है। पुलिस ने पारस सहित आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना रंजीत एवेन्यू के प्रभारी रोबिन हंस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल, रणजीत एवेन्यू बी-ब्लाक स्थित एलेग्जोरा आइलेट्स कोचिग सेंटर के बाहर दो गुटों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों ही गुटों के युवक सेंटर में कोचिग लेने के लिए आते थे। दोनों में पहले गाली-गलौज हुआ, लेकिन बात हाथापाई तक पहुंच गई। एक युवक ने तो अपना पिस्टल निकाल तीन हवाई फायर भी कर दिए। एसएचओ रणजीत एवेन्यू रोबिन हंस ने जानकारी दी कि एक युवक की पहचान जंडियाला गुरु के रहने वाले पारस के रूप में हुई है। उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिस्टल अवैध था या वैध इसकी जांच की जा रही है और आरोपितों की गिरफ्तारी होने के बाद ही इस बारे कुछ कहा जा सकता है। एक युवक ने ट्वीट कर डीजीपी को शिकायत की

रणजीत एवेन्यू व आसपास के एरिया में आए दिन गोलियां आदि चलने की वारदातें बढ़ गई है। गौरव अमृत नामक युवक ने ट्वीट की शिकायत में कहा कि रंजीत एवेन्यू, लोहारका रोड, रंजीत एवेन्यू ई ब्लाक बिल्कुल भी सेफ नहीं है। उन्होंने यहां पर पक्के तौर पर पुलिस पोस्ट और पेट्रोलिग करने की मांग की। युवक ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी शिकायत ट्वीट की है और उनसे कहा है कि पंजाब में गैंगवार बढ़ने का कारण पंजाबी गीत है, जिसमें हथियारों का प्रदर्शन दिखाया जा रहा है। यह पंजाब की जवानी को इस तरफ धकेल रहा है। इसलिए जिन पंजाबी गीतों में हथियार आदि का प्रदर्शन दिखाया जा रहा है, उन्हें पूरी तरह से बैन किया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी