सीवरेज लाइन बंद होने से बढ़ रही गंदगी, ट्रस्ट के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन की ओर से किए जा रहे दावे व प्रयास बेअसर साबित हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:27 PM (IST)
सीवरेज लाइन बंद होने से बढ़ रही गंदगी, ट्रस्ट के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन
सीवरेज लाइन बंद होने से बढ़ रही गंदगी, ट्रस्ट के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, अमृतसर : डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन की ओर से किए जा रहे दावे व प्रयास बेअसर साबित हो रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र पूर्व की वार्ड नंबर 30 के गुरु तेग बहादुर नगर क्षेत्र में स्थित नगर सुधार ट्रस्ट के अधीन आते फ्लैट टीएफ-एसएफ-एफएफ-जीएफ के निवासियों ने सीवरेज लाइन बंद होने के विरोध में नगर सुधार ट्रस्ट के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों विनोद कुमार, प्रसाद कुमार, बिशन, अमीर दास, रामू दास, जलाला राम, चंदा राम, संजू, पवन कुमार, विजय कुमार, वीरू, बाबू दास, ओम प्रकाश, लीला राम आदि ने कहा कि पिछले क्रिब छह महीने से कालोनी में सीवरेज बंद होने से गंदगी बढ़ रही है जिससे लोगों का जीना मुहाल हो गया है। पीने वाले पानी के नल गंदे पानी में डूब रहे हैं और लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं, गंदे पानी की बदबू से लोगों का खाना तक मुश्किल हो रहा है जिससे लोग बीमार हो रहे हैं। क्षेत्र में साफ-सफाई की विवस्था नहीं होने के कारण क्षेत्र में गंदगी बढ़ती जा रही है। स्ट्रीट लाइटें खराब होने से रात के समय पूरे इलाके में अंधेरा छा जाता है क्षेत्र निवासियों ने ट्रस्ट के अधिकारियों को इस समस्या से कई बार अवगत कराया है लेकिन लोगों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। क्षेत्रवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र की सीवरेज लाइन चालू की जाए और लोगों को आने वाली परेशानी से निजात दिलाई जाए।

घरों का कचरा पाइप में फेंक देते हैं लोग : एक्सईएन रवि

नगर सुधार ट्रस्ट के एक्सईएन रवि ने बात करते हुए कहा कि क्षेत्र निवासी घरों का कचरा पाइप में फेंक देते हैं जिससे सीवरेज लाइन बंद हो गई है। जल्द ही वैक्यूम मशीन से सीवरेज लाइन की सफाई करवाकर लोगों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी