लाकडाउन में भेदभाव का आरोप लगा दुकानदारों ने दिया धरना

राज्य सरकार द्वारा लगाए गए लाकडाउन के दौरान अजनाला सिटी पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए स्थानीय दुकानदारों की ओर से शहर के मेन चौक में धरना देकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:06 PM (IST)
लाकडाउन में भेदभाव का आरोप लगा दुकानदारों ने दिया धरना
लाकडाउन में भेदभाव का आरोप लगा दुकानदारों ने दिया धरना

संवाद सहयोगी, अजनाला : राज्य सरकार द्वारा लगाए गए लाकडाउन के दौरान अजनाला सिटी पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए स्थानीय दुकानदारों की ओर से शहर के मेन चौक में धरना देकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि सिटी पुलिस अपने चहेतों की दुकानें तो खुलवा रही है जबकि आम दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है।

धरने के दौरान वरिदर बेदी, चोपड़ा क्लाथ हाउस के मालिक रोकी, मोबाइल की दुकान करने वाले बोनी, रोकी आदि ने बताया कि स्थानीय सिटी पुलिस की ओर से लाकडाउन में भी अपने चहेतों की जहां दुकानें खुलवाई जा रही हैं, वहीं आम दुकानदारों व राहगीरों के साथ धक्केशाही कर जहां उनकी दुकानें जब्री बंद करवाई जा रही हैं। साथ ही बिना वजह उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं। प्रदर्शनकारी दुकानदारों ने आरोप लगाया कि बसों में भारी भीड़ है। बाजारों में भी लोग सरेआम घूम रहे हैं। वहीं शहर के आम लोगों को पुलिस की ओर से परेशान किया जा रहा है। उनका कहना था कि या तो मुकम्मल रूप से लाकडाउन कर दिया जाए या फिर बाकी दुकानदारों को भी दुकान खोलने का समय दिया जाए।

इस संबंध में एसडीएम अजनाला दीपक भाटिया व डीएसपी विपिन कुमार ने दुकानदारों के शिष्टमंडल से बातचीत करते हुए कहा गया कि सरकार की ओर से कोरोना लाकडाउन की हिदायतों का जो भी उल्लंघन करते पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मेन चौक में धरना देने वाले करीब चालीस दुकानदारों के खिलाफ अजनाला पुलिस की ओर से मामला दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी