गुरु नानक पुरा में 25 लाख की लागत से बनेगी सड़क

केंद्रीय विधानसभा हलका के अंतर्गत आती सभी सड़कों का निर्माण किया गया है। अब जो सड़कें रह गई हैं उनका कार्य भी शीघ्र पूरा करवाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 12:00 PM (IST)
गुरु नानक पुरा में 25 लाख की लागत से बनेगी सड़क
गुरु नानक पुरा में 25 लाख की लागत से बनेगी सड़क

संवाद सहयोगी, अमृतसर : केंद्रीय विधानसभा हलका के अंतर्गत आती सभी सड़कों का निर्माण किया गया है। अब जो सड़कें रह गई हैं उनका कार्य भी शीघ्र पूरा करवाया जाएगा। यह बात कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड 54 के इलाका गुरु नानक पुरा की सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कही।

मंत्री सोनी ने कहा कि यह सड़क 25 लाख रुपये की लागत से तैयार की जा रही हैं। उन्होने अधिकारियों व ठेकेदार को हिदायत दी कि यह कार्य निश्चित समय में पूरा किया जाएग तथा गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए। इस दौरान मंत्री सोनी ने इलाका शिव नगर में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लिया। मंत्री सोनी ने कहा कि वार्ड नंबर 54 अंतर्गत 9 पार्कों का सुंदरीकरण किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान लोगों से किए गए वादों को पूरा किया जा रहा हैं। इस मौके पर पार्षद विकास सोनी, अश्वनी कुमार, विशाल मिश्रा, रोमी मिश्रा, सतबीर सिंह, अनिल कुंद्रा, अशोक शर्मा, गुलशन कुमार, राजेश जैन, दविदर सिंह, बब्बू शर्मा, लाल चंद सहित इलाका निवासी मौजूद थे।

इससे कुछ दिन पहले वेरका के वार्ड नंबर 20 व 23 में वार्ड पार्षद नवदीप सिंह हुंदल और रंजीत सिंह भगत की अध्यक्षता में विकास कार्यो का शुभारंभ किया गया। इनका उद्घाटन भी मेयर करमजीत सिंह रिटू ने किया था। मेयर ने रेलवे स्टेशन को जाते लिक रोड पर सीसी फ्लोरिग का उद्घाटन करते हुए कहा था कि वार्ड नंबर 20 मे 48 लाख रुपये के विकास कार्य पर खर्च किए जाएंगे। इसी तरह मेयर ने वार्ड 23 के इलाके प्रीत नगर में सीवरेज डालने का उद्घाटन किया।

chat bot
आपका साथी