साइलेंसर बदलकर बुलेट से पटाखे बजाने वालों पर हो कार्रवाई

लोगों की मुश्किलों का समाधान करने के लिए बेशक प्रशासन की ओर से कई तरह के दावे किए जाते हैं लेकिन यह दावे कुछ ही देर में हवा हो जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:04 PM (IST)
साइलेंसर बदलकर बुलेट से पटाखे बजाने वालों पर हो कार्रवाई
साइलेंसर बदलकर बुलेट से पटाखे बजाने वालों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, अमृतसर : लोगों की मुश्किलों का समाधान करने के लिए बेशक प्रशासन की ओर से कई तरह के दावे किए जाते हैं, लेकिन यह दावे कुछ ही देर में हवा हो जाते हैं। बुलेट मोटरसाइकिलों के पटाखे फोड़ने वालों ने लोगों के नाक में दम रखा है। हालांकि यह समस्या कई सालों से चली आ रही है, लेकिन यह खत्म होती नजर नहीं आ रही। इस समस्या से तंग आकर लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता बरजिदर सिंह टिकू के नेतृत्व में प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया।

गुरजीत सिंह, सुरिदरपाल सिंह, कुलदीप सिंह, अमरीक सिंह, जसवंत सिंह, परमिदर सिंह, गुरनाम सिंह, जसबीर सिंह, ममता, बलविदर कौर, कश्मीर कौर आदि ने कहा कि बुलेट मोटरसाइकिलों के साइलेंसर में तबदीली करवाकर सड़कों पर घूमने वाले इन मोटरसाइकिलों से मरीजों, बच्चों और बुजुर्गों को अधिक परेशानी होती है। लेकिन उनकी दुर्दशा को अनदेखा किया जा रहा है। अगर मोटरसाइकिलों की तेज आवाज के कारण ऐसे युवाओं को रोका जाता है तो युवा लोगों से बहस करने लगते हैं। लेकिन प्रशासन इस मुद्दे पर कोई विशेष अभियान नहीं चला रहा है। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि लोगों की समस्या को दूर करने के लिए प्रशासन मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकानों पर बुलेट साइलेंसर को बदलने पर रोक लगाए और सड़क पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी