अंसल सिटी में करवाया दीपावली कार्निवल का आयोजन

हर किसी की तमन्ना होती है कि उनके सपनों का आशियाना शहर के करीब होने के साथ प्राकृतिक वातावरण में बना हो।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 12:14 AM (IST)
अंसल सिटी में करवाया दीपावली कार्निवल का आयोजन
अंसल सिटी में करवाया दीपावली कार्निवल का आयोजन

अमृतसर (वि.) : हर किसी की तमन्ना होती है कि उनके सपनों का आशियाना शहर के करीब होने के साथ प्राकृतिक वातावरण में बना हो। लोगो के इस सपने को साकार करने के लिए रीयल एस्टेट के क्षेत्र में जाना-माना नाम अंसल ग्रुप वेरका मजीठा बाइपास स्थित अंसल सिटी मे 200 गज के विला लेकर आए हैं। जो कि सभी मॉडर्न सुख सुविधाओं से सुसज्जित है। कार्निवल के अवसर पर 200 गज मे बनने वाले विला का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर दिल्ली से कंपनी के जनरल मैनेजर विपिन मेहता विशेष रूप से उपस्थित हुए।

विपिन मेहता ने बताया की यह विलास बहुत ही आकर्षक एवं सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ लैस होंगे। 200 गज में बनने वाले विलास की बुकिग शुरू कर दी गई है।

अंसल टाउन अमृतसर के हेड प्रभदीप सिंह ने बताया कि अंसल कॉलोनी हरियाली से भरपूर है जहां बड़े पेड़ व लैंड स्कोप गार्डन है। 24 घंटे सिक्योरिटी की सुविधा है। ये प्रोजेक्ट सरकार से से मान्यता पर्याप्त है। इस कॉलोनी मे आर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर, पेड़ों से भरी चौड़ी सड़कें व अंडरग्राउंड इलेक्ट्रिसिटी केबल्स व चारों तरफ से बाउंड्री वाल, स्कूल, डिस्पेंसरी, आरसीसी पवेरड सड़के, एलईडी लाइट्स के साथ पूर्ण सुरक्षा, नियमित पानी की सप्लाई की सुविधा प्रदान की जा रही है। ग्राहकों के लिए बैंक लोन की भी सुविधा प्रदान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी