पिता ने नहर में दिया था धक्का, छह दिन बाद भी नाबालिग बेटी की लाश नहीं मिली

बहोड़ू नहर से गोताखोर पायल (17) का शव छह दिन बाद भी तलाश नहीं पाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:30 PM (IST)
पिता ने नहर में दिया था धक्का, छह दिन बाद भी नाबालिग बेटी की लाश नहीं मिली
पिता ने नहर में दिया था धक्का, छह दिन बाद भी नाबालिग बेटी की लाश नहीं मिली

जागरण संवाददाता, अमृतसर: बहोड़ू नहर से गोताखोर पायल (17) का शव छह दिन बाद भी तलाश नहीं पाए हैं। पायल के पिता ने बेटी के चरित्र पर संदेह के कारण पत्नी मंजीत कौर (45) और पायल को 11 जून की रात बहोड़ू की नहर में धक्का दे दिया था। चाटीविड थाने की पुलिस ने गोताखोर मंगवाकर मंजीत कौर का शव नहर से निकाल लिया था। लेकिन चार दिन तक पायल के शव की तलाश की जाती रही। चाटीविड थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर मनमीत सिंह ने बताया कि आरोपित आरोपित अशोक कुमार उर्फ सागा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी तरह मोहाली और अमृतसर के छह गोताखोर ब्यास दरिया से पिकअप चालक विनोद गुप्ता का शव दो दिन बाद भी नहीं तलाश पाए हैं। आरोपित ने विनोद गुप्ता की हत्या कर जहां शव फेंका था दरिया के उस हिस्से में पानी काफी गहरा है। आशंका जताई जा रही है कि शव पानी के तेज बहाव में आगे बह गया है। ब्यास थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कौर ने बताया कि छह गोताखोर शव की तलाश में जुटे हैं।

उल्लेखनीय है कि लुधियाना की मुंडिया कलां गांव निवासी विनोद गुप्ता मंगलवार को किसी काम से अपना पिकअप वाहन (टाटा एस) लेकर अमृतसर पहुंचा था। शाम को घर लौटते समय रास्ते में मेहता के अधीन पड़ते भलाई पूरबा धरविदर सिंह ने उससे लिफ्ट मांग ली थी। विनोद ने उसे अपने साथ बैठा लिया। ब्यास पुल पर वाहन रुकवाकर उसके अंदर ही आरोपित ने लोहे के पाने से विनोद की हत्या कर दी और उसका शव ब्यास दरिया के पुल से नीचे पानी में फेंक दिया। हालांकि घटना के दौरान पुल पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी ने आरोपित को देखते ही काबू कर लिया था।

chat bot
आपका साथी