डीएवी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चुनाव के लिए कसी कमर

डीएवी कालेज के प्रिंसिपल डा. राजेश कुमार ने बताया कि डीएवी स्टाफ और सदस्यों ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ (पीयूसी) के सीनेट चुनाव के लिए अपनी तैयारियां मुकम्मल कर ली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:00 AM (IST)
डीएवी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चुनाव के लिए कसी कमर
डीएवी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चुनाव के लिए कसी कमर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : डीएवी कालेज के प्रिंसिपल डा. राजेश कुमार ने बताया कि डीएवी स्टाफ और सदस्यों ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ (पीयूसी) के सीनेट चुनाव के लिए अपनी तैयारियां मुकम्मल कर ली हैं, जिसमें सभी स्टाफ सदस्यों की ड्यूटी विभिन्न पोलिग बूथों पर लगाई गई है, ताकि मतदाताओं को किसी भी तरह की मुश्किल का सामना न करना पड़े। कालेज में आयोजित बैठक में उन्होंन कहा कि पूर्व प्रिसिपल डा. बीसी जोसन की उक्त चुनाव में जीत लगभग तय है, क्योंकि सीनेट के मतदाताओं ने अपना पूरा विश्वास व भरोसा डा. जोसन पर व्यक्त किया है। डा. जोसन ने अपने ज्ञान का इस्तेमाल विद्यार्थियों को सही मार्ग पर चलाने और उन्हें एक अच्छा नागरिक बनाने के लिए किया है। वह न सिर्फ एक उत्कृष्ट अध्यापक और प्रशासक रहे हैं बल्कि भारतीय संस्कृति के महान ज्ञानी, दार्शनिक, वक्ता व विचारक भी हैं। डा. राजेश ने बताया कि सीनेट के तीन लाख 75 हजार 500 मतदाता हैं जोकि छह राज्यों से संबंधित है। इस मौके पर प्रि. एसी वैद, प्रि. गुरदीप, डा. बीसी जोसन, प्रि. अजय बेरी, प्रि. परमजीत कुमार, प्रि. इंदू, डा. गुरदास सिंह सेखों आदि मौजूद थे। ब्यास में एजीसी ने खोला क्षेत्रीय कार्यालय

वहीं अमृतसर ग्रुप आफ कालेजेज (एजीसी) ने ब्यास में अपना क्षेत्रीय एडमिशन केंद्र खोला। केंद्र का उद्घाटन डा. गौरव तेजपाल (डीन-कैंपस रिलेशंस, एजीसी) द्वारा किया गया था। इस अवसर पर आसपास के गांवों के सरपंचों के साथ प्रसिद्ध स्कूलों के प्रधानाचार्यों और शिक्षक उपस्थित थे। कार्यालय कैस्पियन फ्लाईवे कंसल्टेंट, ब्यास में जोबनप्रीत सिंह ने बताया कि यह कार्यालय ब्यास, ढिलवां, बाबा बकाला, अब्दल, जोधे, भोलाथ, आलमपुर भाखा के सभी छात्रों की जरूरतों को पूरा करेगा।

chat bot
आपका साथी