'गुडविल लंच' पहल को समाज सेवी महिलाओं ने सराहा, आप भी बनें हिस्सा

दैनिक जागरण ने सलाम जिदगी के तहत गुडविल लंच पहल को शुरू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:00 AM (IST)
'गुडविल लंच' पहल को समाज सेवी महिलाओं ने सराहा, आप भी बनें हिस्सा
'गुडविल लंच' पहल को समाज सेवी महिलाओं ने सराहा, आप भी बनें हिस्सा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कोरोना को मात देने वाले लोगों के साथ-साथ कोविड वारियर्स की हौसला अफजाई करने के लिए दैनिक जागरण ने सलाम जिदगी के तहत गुडविल लंच पहल को शुरू किया है। इसके तहत सकारात्मकता का संदेश देने के मकसद से इस अभियान को शहर की समाज सेवी महिलाएं खूब सराहना कर रही हैं। उनका कहना है कि मरीजों के साथ-साथ योद्धाओं तक उन्हें भोजन व बच्चों द्वारा बनाए गए ग्रीटिग्स कार्ड के जरिए शुभकामनाएं भेजने में शहरवासियों को सहयोग करते हुए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। कोरोना से संक्रमित लोगों और उनके परिवार के लिए भोजन पहुंचाने वाला अभियान प्रशंसनीय है। दैनिक जागरण के इस अभियान की हम सराहना करते हैं, यह इस समय की जरूरत भी है। कोविड-19 की महामारी में कई मरीजों को घर में बना भोजन नसीब नहीं हुआ था। घर में तैयार भोजन पौष्टिक और सुपाच्य भी होता है।

सुखविदर कौर संधू, चेयरपर्सन, माता चरण कौर चेरीटेबल सोसायटी देश व समाज में एकता और अखंडता को बरकरार रखने के लिए दैनिक जागरण परिवार समय-समय पर प्रयास करता आया है। हाल ही में महामारी से पीड़ित लोगों की हौसला अफजाई करने के मकसद से आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना सराहनीय प्रयास था। वहीं बच्चों द्वारा ग्रीटिग्स भेजना भी एक अनूठी पहल है।

गेती भाटिया, सदस्य, जस्ट सेवा सोसायटी दैनिक जागरण की गुडविल लंच पहल अस्पतालों में दाखिल व होम क्वारंटाइन मरीजों व योद्धाओं के लिए एक वरदान साबित होगी। इस संकट के दौर में लोगों को भी एक-दूसरे की मदद के लिए सोचना चाहिए। इसी के तहत दैनिक जागरण मरीजों और कोरोना योद्धाओं के लिए काम करते हुए लोगों को एकजुट कर रहा है।

रुप कमल, सदस्य, जस्ट सेवा सोसायटी बच्चों द्वारा तैयार किए ग्रीटिग्स कार्ड कोविड मरीजों व योद्धाओं की सकारात्मक सोच को बढ़ावा देंगे, जोकि संक्रमण से लड़ने के लिए उन्हें नई ऊजा भी देगा। कोविड के कारण हर कोई चितित है, क्योंकि व्यक्ति एक दूसरे से मिलने से भी कतरा रहा है। जबकि लोगों को इस समय एक-दूसरे का साथ भी देना चाहिए।

सुप्रीत कौर, सदस्य, जस्ट सेवा सोसायटी

chat bot
आपका साथी