चन्नी सरकार की कार्यप्रणाली भी कैप्टन सरकार जैसी ही है: ब्रह्मपुरा

शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के सरपरस्त जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार की कार्यप्रणाली भी पूर्व की कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार की तरह ही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:59 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:59 PM (IST)
चन्नी सरकार की कार्यप्रणाली भी कैप्टन सरकार जैसी ही है: ब्रह्मपुरा
चन्नी सरकार की कार्यप्रणाली भी कैप्टन सरकार जैसी ही है: ब्रह्मपुरा

जासं, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के सरपरस्त जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार की कार्यप्रणाली भी पूर्व की कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार की तरह ही है। न तो कैप्टन की सरकार ने लोगों की मुश्किलों का हल किया और न ही अब चन्नी की सरकार लोगों की मुश्किलें हल करने में कोई सार्थक काम कर रही है।

ब्रह्मपुरा ने कहा कि अभी तक श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई और न ही ड्रग माफिया, रेत माफिया, भूमि माफिया, माइनिग माफिया आदि के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई है। माफिया की गतिविधियां पहले की ही तरह लगातार जारी है। लोग पहले की तरह आज भी मुश्किलों के साथ दो दो हाथ हो रहे है। पंजाब कांग्रेस इस वक्त गंभीर फूट कर शिकार है। कांग्रेस हाईकमान को अब अपने नेताओं पर कोई भी विश्वास नही रह गया है। इसलिए कांग्रेस हाईकमान के दिल्ली कार्यालय से कोई न कोई हिदायतें जारी हो रही है। पंजाब की सरकार रिमोट कंट्रोल के साथ चल रही है।

ब्रह्मपुरा ने कहा कि पंजाब के असल मुद्दों की तरफ सरकार का कोई भी ध्यान नही है। पंजाब लोगों ने विश्वास कर सत्ता कांग्रेस को सौंपी थी परंतु कांग्रेस के स्वार्थी नेताओं ने लोगों के विश्वास को ठेस पहुंचाई है।

chat bot
आपका साथी