एसजीपीसी के कैंप में 250 लोगों ने लगवाया टीका

कोविड महामारी से गुरु नगरी के लोगों को बचाने के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीन कैंप के दौरान बुधवार को 250 के करीब लोगों को वैक्सीन लगाई गई। यह कैंप एसजीपीसी की ओर से श्री हरिमंदिर साहिब के सूचना केंद्र में लगाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:43 PM (IST)
एसजीपीसी के कैंप में 250 लोगों ने लगवाया टीका
एसजीपीसी के कैंप में 250 लोगों ने लगवाया टीका

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कोविड महामारी से गुरु नगरी के लोगों को बचाने के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीन कैंप के दौरान बुधवार को 250 के करीब लोगों को वैक्सीन लगाई गई। यह कैंप एसजीपीसी की ओर से श्री हरिमंदिर साहिब के सूचना केंद्र में लगाया गया है।

श्री हरिमंदिर साहिब के मैनेजर गुरिदर सिंह ने बताया कि एसजीपीसी हमेशा ही महामारी के दौरान लोगों के बचाव के लिए पहली कतार में पहुंच कर सेवाएं निभाती है। एसजीपीसी ने यहां राज्य के तीनों तख्त साहिबों पर कोरोना वैक्सीन लगाने की मुहिम शुरू की हुई है वहीं राज्य भर में एक दर्जन के करीब कोरोना केयर सेंटर खोल कर संगत को इस महामारी से बचाने के लिए भूमिका निभाई। इस दौरान लोगों को निशुल्क दवाएं और आक्सीजन भी उपलब्ध करवाई गई थी। एसजीपीसी ने 53 लाख रुपये खर्च करके संगत की सुविधा के लिए कोरोना वैक्सीन खरीदी थी। लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए यह वैक्सीन बिलकुल निशुल्क लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि यह कैंप आने वाले पांच दिन और सूचना केंद्र में लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी