बेटे को ढूंढते हुए पिता पहुंचा तो प्रेमिका संग कार में इस हाल में देख खिसक गई पैरों तले जमीन

एक बंद पड़े घर के अंदर कार में प्रेमी जोड़े का अद्र्धनग्न हालत में शव मिला है। शव कार की खिड़कियों में लटके पड़े थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:51 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 09:08 AM (IST)
बेटे को ढूंढते हुए पिता पहुंचा तो प्रेमिका संग कार में इस हाल में देख खिसक गई पैरों तले जमीन
बेटे को ढूंढते हुए पिता पहुंचा तो प्रेमिका संग कार में इस हाल में देख खिसक गई पैरों तले जमीन

जेएनएन, अमृतसर। सुल्तानविंड रोड के चुंगी वाला बाजार स्थित एक बंद पड़े घर के अंदर कार में गत रात प्रेमी जोड़े का अद्र्धनग्न हालत में शव मिला है। शव कार की खिड़कियों में लटके पड़े थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत गैस चढ़ने के कारण हुई। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव व डीसीपी जगमोहन सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

ईस्ट मोहन नगर निवासी बलजीत सिंह का घर से कुछ दूर रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बलजीत आइलेट्स की पढ़ाई कर रहा था और युवती बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा थी। गत सुवह बलजीत अपनी सेंट्रो कार लेकर चुंगी वाला बाजार पहुंच गया था। इलाके के लोगों ने बताया कि बलजीत सिंह के पिता का चुंगी वाला बाजार में एक बड़ा मकान है।

मकान की पहली मंजिल पर किरायेदार रहते हैं। ग्राउंड फ्लोर पर हरगुण टेलीकॉम शॉप के नाम पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान थी, लेकिन काम नहीं चलने के कारण दुकान बंद कर दी गई। गत दिवस बलजीत सिंह अपनी प्रेमिका को कार में बैठाकर हरगुण टेलीकॉम शॉप की साइड से लोहे का शटर खोलकर कार सहित अंदर चला गया।

बलजीत ने शटर को अंदर से ताला लगा दिया। रात तक जब वह नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। उसे ढूंढते हुए पिता अपने पुराने मकान में पहुंचे। शटर के बाहर ताला नहीं लगा होने के कारण उन्हें संदेह हुआ। किसी तरह शटर खुलवाया गया तो कार के अंदर दोनों के शव पड़े हुए थे। मौके पर मौजूद लोगों बताया कि दोनों अद्र्ध नग्न हालत में थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत कार गैस चढ़ने के कारण हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी