निगम ने किराया न देने वाले दुकानदारों की दुकानें सील की

मेयर करमजीत सिंह व कमिश्नर मलविदर सिंह जग्गी के दिशा निर्देश पर अस्टेट अधिकारी धरमिदरजीत सिंह की अगुआई में भूमि विभाग की टीम ने गोल बाग टैक्सी स्टैंड मार्केट व बेरीगेट में किराये पर दी दुकानों के डिफाल्टर किरायेदारों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:42 PM (IST)
निगम ने किराया न देने वाले दुकानदारों की दुकानें सील की
निगम ने किराया न देने वाले दुकानदारों की दुकानें सील की

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मेयर करमजीत सिंह व कमिश्नर मलविदर सिंह जग्गी के दिशा निर्देश पर अस्टेट अधिकारी धरमिदरजीत सिंह की अगुआई में भूमि विभाग की टीम ने गोल बाग टैक्सी स्टैंड मार्केट व बेरीगेट में किराये पर दी दुकानों के डिफाल्टर किरायेदारों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील किया। यह कार्रवाई विशेषकर उन किरायेदारों के विरुद्ध थी जिन्होंने पिछले काफी समय से विभाग की ओर से बार बार नोटिस जारी किए जाने के बावजूद किराये की बनती अदायगी नहीं की थी। इस विभागीय कार्रवाई के दौरान कुल छह दुकानें सील की गई है।

अस्टेट अधिकारी धरमिदरजीत सिंह ने कहा कि भूमि विभाग की रिकवरी अभियान इस तरह जारी रहेगा। उन्होंने अपील की है कि जिन किरायेदारों ने अभी तक अपनी दुकानों का किराया जमा नहीं करवाया बिना किसी देरी से नगर निगम फंड में जमा करवाएं। इस अवसर पर इंस्पेक्टर राज कुमार, दीपक कुमार, जागीर सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी