डेंगू की रोकथाम के लिए संयुक्त टीमें गठित कीं : कमिश्नर

निगम आयुक्त मालविदर सिंह जग्गी ने डेंगू की रोकथाम के लिए जा रहे प्रयासों की समीक्षा के लिए सिविल सर्जन अमृतसर डा. चरणजीत सिंह के साथ मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:16 PM (IST)
डेंगू की रोकथाम के लिए संयुक्त टीमें गठित कीं : कमिश्नर
डेंगू की रोकथाम के लिए संयुक्त टीमें गठित कीं : कमिश्नर

संस, अमृतसर : निगम आयुक्त मालविदर सिंह जग्गी ने डेंगू की रोकथाम के लिए जा रहे प्रयासों की समीक्षा के लिए सिविल सर्जन अमृतसर डा. चरणजीत सिंह के साथ मीटिग की। बैठक में जग्गी ने सिविल सर्जन कार्यालय के डाक्टर व नगर निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टरों की संयुक्त टीमों का गठन किया जो रोजाना संयुक्त काम करेगी।

कमिश्नर मालविदर सिंह जग्गी ने हिदायत दी है कि रोजाना डेंगू के हाटस्पाट एरिया में सुबह व शाम एंटी लारवा दवा का छिड़काव व शाम को फागिग करना यकीनी बनाया जाए। दोनों विभाग आपसी तालमेल से डेंगू के प्रकोप से जनता को बचाने का प्रयास करेंगे।

जनता को जागरूक करने के लिए निगम की ओर से आटो रिक्शा लगाकर मुनादी करने के आदेश दिए गए। सेनेटरी इंस्पेक्टरों को हिदायत की गई है कि जमा पानी पर काले तेल का छिड़काव करना यकीनी बनाया जाए। बैठक में डा. चरणजीत सिंह, डा. योगेश अरोड़ा, डा. रमा, मलकीत सिंह खैहरा, निर्भय सिंह, जेपी बब्बर, सरबजीत सिंह, साहिल मल्होत्रा, रंजीत सिंह, जगदीप सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी