कांग्रेस ने रोके अमृतसर साउथ विधानसभा के विकास कार्य : तलबीर

अकाली दल व बसपा के मध्य अगामी विधानसभा चुनाव को मुख्य रखहुए राजनीतिक समझौते के बाद दोनों पार्टियों ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:00 PM (IST)
कांग्रेस ने रोके अमृतसर साउथ विधानसभा के विकास कार्य : तलबीर
कांग्रेस ने रोके अमृतसर साउथ विधानसभा के विकास कार्य : तलबीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : अकाली दल व बसपा के मध्य अगामी विधानसभा चुनाव को मुख्य रखहुए राजनीतिक समझौते के बाद दोनों पार्टियों ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी है। अकाली दल ने कांग्रेसी व आम आदमी पार्टी के वर्करों और उनके परिवारों को अकाली दल में शामिल करने का अभियान तेज कर दिया है। अमृतसर वेस्ट, अमृतसर नार्थ और अमृतसर साउथ विधानसभा क्षेत्रों में अकाली दल ने गतिविधियां तेज कर दी हैं।

अमृतसर साउथ विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 34 में अकाली दल के वरिष्ठ नेता व क्षेत्र के प्रभारी तलबीर सिंह गिल के नेतृत्व में बाबा जीवन सिंह की पत्ती में निर्मल सिंह की रिहायश पर एक बैठक का आयोजन करके कांग्रेसी वर्करों और परिवारों को पार्टी में शामिल करवाया गया। गिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने झूठ के सारे पर राज्य के अंदर सरकार बनाई है। अकाली सरकार ने क्षेत्र के विकास के लिए अकाली दल ने 203 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट दिया था। सुखबीर बादल खुद आकर यहां काम का जायजा लेते रहे। परंतु कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह प्रोजेक्ट बंद हो गया। विकास के सारे काम रुक गए। जो काम पहले चल रहे थे उनको भी रोक दिया गया। जो काम पास किए गए थे उनको तो रद ही कर दिया गया है। अकाली दल और बसपा के हुए गठजोड़ के कारण लोगों में उत्साह है।

इस मौके पर जगीर सिंह, मनप्रीत सिंह, त्रिलोक सिंह, गुरमेज सिंह, अमरीक सिंह, सतनाम सिंह, दिलबाग सिंह, हरजीत सिंह, शरणजीत सिंह, अंग्रेज सिंह, शेर सिंह, मनदीप सिंह, हरपाल सिंह, मनप्रीत सिंह, कुलविदर सिंह, सरवण सिंह व मंगलजीत सिह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी