कांग्रेसी नेता राजनीतिक ड्रामेबाजी कर सिर्फ अपना भविष्य देख रहे है : तलबीर

पंजाब में कांग्रेस पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री बदले जाने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्ध और उनके साथियों की ड्रामेबाजी जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 06:59 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 06:59 PM (IST)
कांग्रेसी नेता राजनीतिक ड्रामेबाजी कर सिर्फ अपना भविष्य देख रहे है : तलबीर
कांग्रेसी नेता राजनीतिक ड्रामेबाजी कर सिर्फ अपना भविष्य देख रहे है : तलबीर

जासं, अमृतसर : अमृतसर साउथ से अकाली दल के उम्मीदवार तलबीर सिंह गिल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री बदले जाने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्ध और उनके साथियों की ड्रामेबाजी जारी है। इस सरकार को पंजाब के लोगों की कोई चिता नहीं है। केवल अपना भविष्य संवारने के लिए ड्रामेबाजी कर रहे हैं। पंजाब के लोग अब कांग्रेसी नेताओं की साजिशों को समझ चुके हैं ।

गुलमोहर कालोनी में आयोजित अकाली दल की बैठक के दौरान शिरोमणि अकाली दल महिला विग की वर्किंग कमेटी की सदस्य किरनजोत कौर की ओर से शिअद और बसपा के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

गिल ने कहा कि गुरबाणी के पवित्र गुटका साहिब और श्री गुरु गोबिद सिंह जी की झूठी शपथ उठाने वाले कैप्टन अमरिदर सिंह का चंद दिनों में ही जो हाल हुआ है वह पंजाब की जनता के सामने है। इसी तरह बेअदबी मामले में झूठी रिपोर्ट बनाकर अकाली दल की सीनियर टीम को बदनाम करने वाले आफिसर का भी क्या हाल हो रहा है, यह सभी के सामने है। इस अवसर पर महिला विग में नई नियुक्तियां की गई । दर्शन कौर को हल्का दक्षिणी की मीत प्रधान, दलजीत कौर को सचिव, सिमरनजीत कौर को सर्कल प्रधान, सोनिया को वार्ड नंबर 33 की प्रधान नियुक्त किया गया। जिला प्रधान रणजीत कौर, देहाती की प्रधान राजबीर कौर कंग, शमशेर सिंह शेरा, डा. चरणजीत सिंह चेतन पूरा, जतिदर कौर, जसविदर कौर, हरलीन कौर, कमलजीत कौर, कुलविदर कौर जर्मन जीत सिंह हरजोत सिंह खालसा मनप्रीत सिह, हरजिदर सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी