कमिश्नर द्वारा किए गए तबादले के बावजूद क्लर्कों ने नहीं किया ज्वाइंन

नगर निगम कमिश्नर की ओर से पिछले महीने कई निगम मुलाजिमों का विभागीय तबादला किया था लेकिन कई मुलाजिमों ने आज तक ज्वाइनिग नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:18 AM (IST)
कमिश्नर द्वारा किए गए तबादले के
बावजूद क्लर्कों ने नहीं किया ज्वाइंन
कमिश्नर द्वारा किए गए तबादले के बावजूद क्लर्कों ने नहीं किया ज्वाइंन

जासं, अमृतसर : नगर निगम कमिश्नर की ओर से पिछले महीने कई निगम मुलाजिमों का विभागीय तबादला किया था, लेकिन कई मुलाजिमों ने आज तक ज्वाइनिग नहीं की। इसकी शिकायत निगम कमिश्नर को मिली तो वह क्लर्कों के दफ्तर पहुंचीं और उनकी हाजिरी चेक की।

इस दौरान शिव कुमार व कुलदीप कुमार सीट पर मौजूद नहीं थे और न ही उन्होंने छुट्टी संबंधी कोई सूचना विभाग को दी थी। कमिश्नर ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जांच में सीट पर मौजूद क्लर्क सन्नी जरियाल ने सूचित किया कि उन्हें पहले सीट पर काम कर रहे अमला क्लर्क सत्यानंद की तरफ से पूरा चार्ज नहीं दिया है। निगम सचिव विशाल वधावन ने बताया कि संबंधित कर्मचारियों को अभी तक पूरा रिकार्ड नहीं मिला है। कमिश्नर ने हिदायत की कि वह यह यकीनी बनाए कि शुक्रवार सायं तक अपना चार्ज सौंपें। कमिश्नर ने डा. मनीष शर्मा व सचिव विशाल वधावन की ड्यूटी लगाते हुए स्पष्ट किया कि अगर सोमवार 10 मई तक सुबह 11 बजे वह अपनी ड्यूटी ज्वांइन करके रिपोर्ट देंगे। अगर किसी ने रिकार्ड इत्यादि पूरा नहीं दिया तो उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा। इधर, एसएसपी ने थाना प्रभारियों के किए तबादले

एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने थाना प्रभारियों व चौकी इंचार्जो के तबादले किए है। उन्होंने कहा कि नई पोसटिग मुताबिक संबंधित अधिकारी अपना पदभार संभालकर पुलिस हेड क्वार्टर को तुरंत रिपोर्ट करेंगे।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर नवदीप सिंह को थाना सरहाली का एसएचओ लगाया गया है। जबकि वहां पर तैनात इंस्पेक्टर हरिदर सिंह को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर शमिदरजीत सिंह को पुलिस लाइन से सीआइए स्टाफ का इंचार्ज लगाया गया है। जबकि सब इंस्पेक्टर परविदर सिंह को पुलिस लाइन से थाना हरिके पत्तन का एसएचओ लगाया गया है। इसी तरह सब इंस्पेक्टर बलविदर सिंह को पुलिस लाइन से थाना वल्टोहा का एसएचओ लगाया गया है। एएसआइ मनजीत सिंह को थाना गोइंदवाल साहिब से चौकी खडूर साहिब का इंचार्ज लगाया गया है। एएसआइ लखविदर सिंह को चौकी घरियाला से बदलकर डीएसपी स्पेशल ब्रांच भेज दिया गया है। थाना कच्चा-पक्का के एएसआइ अवतार सिंह को थाना खेमकरण, थाना सदर तरनतारन के एएसआइ भजन सिंह को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। जबकि थाना हरिके पत्तन से सुच्चा सिंह को थाना सिटी तरनतारन, रणजीत कौर को थाना वैरोंवाल से थाना सिटी तरनतारन भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी