चन्नी का हेलीकाप्टर उतरते ही कालेज व यूनिवर्सिटी अध्यापकों ने की नारेबाजी

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का हेलीकाप्टर जीएनडीयू कैंपस में लैंड हुआ तो कालेज व यूनिवर्सिटी अध्यापकों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:21 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:21 PM (IST)
चन्नी का हेलीकाप्टर उतरते ही कालेज व यूनिवर्सिटी अध्यापकों ने की नारेबाजी
चन्नी का हेलीकाप्टर उतरते ही कालेज व यूनिवर्सिटी अध्यापकों ने की नारेबाजी

जासं, अमृतसर: गुरु नानक देव विश्वविद्यालय में पहुंचने के लिए जैसे ही मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का हेलीकाप्टर जीएनडीयू कैंपस में लैंड हुआ तो कालेज व यूनिवर्सिटी अध्यापकों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी। हालांकि सख्त सुरक्षा प्रबंधो के चलते प्रदर्शनकारी कालेज व विश्वविद्यालय के अध्यापकों को पुलिस ने जीएनडीयू के मुख्य गेट से अंदर नहीं आने दिया। पंजाब व चंडीगढ़ कालेज टीचर यूनियन और यूनिवर्सिटी टीचर यूनियन पंजाब की अगुआई में अध्यापकों ने जीएनडीयू गेट के बाहर करीब सवा दो घंटे धरना देते हुए प्रदर्शन किया। अध्यापक नेताओं गुरदास सिंह सेखों, प्रो बीबी यादव, प्रो दविदर सिंह, प्रो लखविदर सिंह, परमजीत सिंह रंधावा, प्रो. एनपीएस सैनी ने मांग की कि पंजाब सरकार सातवें वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू करे। यूनिवर्सिटी पहुंचने पर कंप्यूटर अध्यापकों ने फहराए काले झंडे, दिया मुख्य गेट पर धरना

जासं, अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के श्री गुरु नानक देव विश्वविद्यालय पहुंचने पर कंप्यूटर अध्यापक यूनियन पंजाब के अध्यक्ष गगनप्रीत सिंह संधू की अगुआई में अध्यापकों की ओर से काली झंडियां फहरा कर प्रदर्शन किया गया। कंप्यूटर अध्यापक मांग कर रहे थे कि उनकी पोस्टों को शिक्षा विभाग पंजाब में शामिल किया जाए। सरकार के नियमों के अनुसार वेतन स्केल तय किए जाएं। अलग अलग संगठनों के कर्मचारियों के रोष प्रदर्शनों को मुख्य रख जिला पुलिस प्रशासन की ओर से जीएनडीयू के दोनों मुख्य गेटों पर भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ था। प्रदर्शनकारी जीएनडीयू जीटी रोड गेट के बाहर बैठ कर करीब डेढ घंटा तक प्रदर्शन करते रहे। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए मौके पर तैनात पुलिस अधिकारियों को सौंपा।

chat bot
आपका साथी