बच्चे की मौत, परिवार ने लगाया धरना

अजनाला के सराय गांव में संदिग्ध हालत में गुरमेज सिंह (9) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 11:11 PM (IST)
बच्चे की मौत, परिवार ने लगाया धरना
बच्चे की मौत, परिवार ने लगाया धरना

जागरण संवाददाता, अजनाला. अमृतसर: अजनाला के सराय गांव में संदिग्ध हालत में गुरमेज सिंह (9) की मौत हो गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि केमिस्ट शॉप चलाने वाले राकेश कुमार ने बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस कार्रवाई के लिए बच्चे के स्वजनों ने धरना भी लगाया। डीएसपी विपिन कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना उठवाया। डीएसपी ने कहा कि बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सराय गांव निवासी अमरजीत सिंह ने बताया कि 14 सितंबर को उनके बेटे गुरमेज सिंह को बुखार हो गया। वह अजनाला-चौगावां रोड पर स्थित मेडिकल हॉल पर बच्चे को दवा दिलाने के लिए चले गए। वहां मेडिकल हॉल के मालिक राकेश कुमार ने बच्चे को इंजेक्शन लगा दिया। 15 सितंबर को बच्चे के टीके वाली जगह पर पानी भर गया। राकेश कुमार यही कहता रहा कि बच्चा जल्द ठीक हो जाएगा। शुक्रवार रात गुरमेज की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। शनिवार सुबह राकेश कुमार ने कहा कि बच्चे को किसी अस्पताल ले जाएं। वह तुरंत अजनाला के निजी अस्पताल ले आए। वहां डाक्टरों ने उसे गुरु नानक देव अस्पताल भेज दिया, लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई। परिवार ने कहा कि केमिस्ट शॉप चलाने वाले राकेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। दवा दी थी, इंजेक्शन नहीं लगाया: राकेश कुमार

राकेश कुमार ने परिवार के आरोपों को सिरे से नकारा है। उन्होंने बताया कि गुरमेज को इलाज के दौरान उन्होंने सिर्फ दवाएं ही दी हैं। कोई इंजेक्शन नहीं लगाया।

chat bot
आपका साथी