कैंसर का इलाज करवाने के नाम पर ठगे 50 हजार, दंपती पर केस

मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने कैंसर का इलाज करवाने के नाम पर 50 हजार रुपये ठगने के आरोप में मजीठा रोड स्थित बसंत नगर निवासी अमित केसर और उसकी पत्नी वीना के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:30 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:30 AM (IST)
कैंसर का इलाज करवाने के नाम पर ठगे 50 हजार, दंपती पर केस
कैंसर का इलाज करवाने के नाम पर ठगे 50 हजार, दंपती पर केस

जागरण संवाददाता, अमृतसर: मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने कैंसर का इलाज करवाने के नाम पर 50 हजार रुपये ठगने के आरोप में मजीठा रोड स्थित बसंत नगर निवासी अमित केसर और उसकी पत्नी वीना के खिलाफ केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रंजीत सिंह के मुताबिक, ढिलवां स्थित फतेहपुर गांव निवासी मंगल सिंह ने बताया कि उनकी रिश्तेदार रजनी आरोपितों के घर पर काम करती थी। मंगल ने बताया कि वह पिछले कुछ सालों से कैंसर से पीड़ित थे। जब आरोपित दंपती को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उनकी रिश्तेदार रजनी को बताया कि वह 50 पचास हजार रुपये में उनका इलाज करवा देंगे। आरोपित उन्हें श्री गुरु रामदास अस्पताल इलाज के लिए ले आए। वहां उन्हें पता चला कि कैंसर का इलाज सरकार की तरफ से मुफ्त है। इसके बाद आरोपित उन्हें छोड़कर फरार हो गए। जेल में कैदियों से मोबाइल मिले

फताहपुर जेल में बंद कैदियों से सुरक्षाकर्मियों ने वीरवार की देर रात दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपितों के खिलाफ इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कैदियों की पहचान गुरजंट सिंह भोलू और पंकज कुमार के रूप में बताई है। असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट दविदर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ कैदी जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी आधार पर सुरक्षाकर्मियों ने जब सर्च अभियान चलाता तो गुरजंट सिंह उर्फ भोलू और पंकज कुमार के कब्जे से दो मोबाइल बरामद किए गए। अन्य मामले में मारपीट के मामलों में जेल में बंद कैदी सोनू उर्फ विक्की और दिलबाग सिंह उर्फ बग्गा वीरवार की रात मामूली बात पर आपस में भिड़ गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी