फ्लोटिग लाइट एंड साउंड शो में दिखी गुरु नानक देव जी की जीवनी

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित फ्लोटिग लाइट एंड साउंड शो का आयोजन ब्यास दरिया में किया गया। यह आयोजन तीन दिन तक चलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 02:22 AM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:07 AM (IST)
फ्लोटिग लाइट एंड साउंड शो में दिखी गुरु नानक देव जी की जीवनी
फ्लोटिग लाइट एंड साउंड शो में दिखी गुरु नानक देव जी की जीवनी

संवाद सूत्र, ब्यास : श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित फ्लोटिंग लाइट एंड साउंड शो का आयोजन ब्यास दरिया में किया गया। यह आयोजन तीन दिन तक चलेगा। वीरवार को पहला शो शाम 7.00 बजे से लेकर 7.45 बजे तक व दूसरा सवा आठ बजे से 9 बजे तक चला। इस लाइट एंड साउंड कार्यक्रम के लिए पांच लोगों की एक टीम में एसडीएम मेजर डॉ. सुमित मुद, पीएसपीसीएल के एक्सईएन एसपी सौंधी, तहसीलदार मंजीत सिंह, नायब तहसीलदार सुखदेव बांगर और पीडब्लयूडी के एसडीओ वीके कपूर शामिल थे। ब्यास के सरपंच सुरिदर पाल सिंह लडडू के विशेष योगदान से सारा कार्यक्रम संपन्न हुआ।

वीरवार को पहले शो में सांसद जसबीर सिंह डिपा ने श्री गुरु नानक देव जी के जीवन के बारे में प्रकाश डाला और उनकी शिक्षाओं पर चलने के लिए लोगों से आह्वान किया। इस अवसर पर एडीसी हिमांशु अग्रवाल, पंजाब मंडी बोर्ड के डायरेक्टर एडवोकेट राजिदर सिंह टपियाला, जसवंत सिंह बिल्ला व गणमान्य मौजूद थे।

19 नवंबर को वजीर भुल्लर में फ्लोटिग लाइट एंड साउंड शाम व 22 तथा 23 नवंबर को गगड़ेवाल गांव में यही शो लोगों को दिखाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी