डीएवी स्कूल में मनाया महात्मा आनंद स्वामी का जन्मदिवस

। महात्मा आनंद स्वामी जी का जयंती समारोह आनंद पर्व के रूप में डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हाथी गेट में सोमवार को मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:37 PM (IST)
डीएवी स्कूल में मनाया महात्मा 
आनंद स्वामी का जन्मदिवस
डीएवी स्कूल में मनाया महात्मा आनंद स्वामी का जन्मदिवस

संवाद सहयोगी, अमृतसर

महात्मा आनंद स्वामी जी का जयंती समारोह आनंद पर्व के रूप में डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हाथी गेट में सोमवार को मनाया गया।

उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए स्कूल में हवन-यज्ञ करवाया गया। आर्य प्रादेशिक प्रतिनिधि उपसभा के प्रधान जेपी शूर मुख्य मेहमान के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ पावन वेद मंत्रों के उच्चारण के साथ हुआ। प्रिसिपल अजय बेरी ने मेहमानों का स्वागत करते हुए महात्मा आनंद स्वामी जी के जीवन के बारे में जानकारी दी। डा. जेपी शूर ने कहा कि आर्य समाज हमारी मां है। समस्त डीएवी संस्थान आर्य समाज के प्रचार व प्रसार के लिए वचनबद्ध हैं।

डा. राजेश कुमार, डा. नीलम कामरा, प्रिसिपल डा. पुष्पिंद्र वालिया व एडवोकेट सुदर्शन कपूर ने भी महात्मा आनंद स्वामी जी के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर रोशनी डाली। इस दौरान जेपी शूर ने स्कूल के नवनिर्मित हाल का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर प्रिसिपल अंजना गुप्ता, नीरा शर्मा, अनीता मेनन, परमजीत, अनीता मेहरा, नीरू चड्ढा, विपिन जिष्ठू, मनोज, इंद्रपाल आर्य आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी