top menutop menutop menu

सीबीएसई 10वीं का परिणाम: शिक्षकों ने मेधावी विद्यार्थियों को दी बधाई

सीबीएसई 10वीं का परिणाम: शिक्षकों ने मेधावी विद्यार्थियों को दी बधाई
Publish Date:Thu, 16 Jul 2020 11:18 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, अमृतसर

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में सफल होने वाले विद्यार्थियों के साथ स्कूल प्रबंधकों ने जश्न मनाया। अध्यापकों ने विद्यार्थियों के भविष्य के लिए मंगल कामना की। उन्हें सफल होने पर बधाई दी।

लवजोतप्रीत सिंह ने 98.6 फीसद अंकों के साथ अव्वल

फोटो 11, 12 व 12ए

गुरु नानक देव ग्लोबल अकादमी चननके अड्डा नाथ दी खुई के छात्र लवजोतप्रीत सिंह ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया है। स्कूल के ही गुरजिदर सिंह, जश्नप्रीत कौर ने 97.6 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में दूसरा स्थान पाया। अमितजोत कौर न 95.2 प्रतिशत के साथ स्कूल में तीसरा स्थान पाया है। प्रिसिपल रितु खनेजा ने सफल होने वाले विद्यार्थियों का मुंह मीठा करवा कर उन्हें बधाई दी है।

गुरु नानक देव ग्लोबल अकादमी के मैनेजिग डायरेक्टर कुलजीत सिंह बाठ ने स्कूल के अच्छे परिणाम के लिए प्रिंसिपल रितु खनेजा को बधाई दी। स्कूल की डायरेक्टर कुलवंत कौर ने भी सफल होने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं।

विवेका पब्लिक स्कूल

फोटो: 1

विवेक पब्लिक स्कूल अजनाला रोड की दसवीं की परीक्षा में छात्रा रवनीत कौर, वंशु विग व सुखमीत कौर ने शानदार प्रदर्शन किया। स्कूल की डायरेक्टर निधि मेहरा व प्रिसिपल मीनाक्षी मेहरा ने विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी।

माधव विद्या निकेतन स्कूल

माधव विद्या निकेतन सीसे स्कूल की 12वीं की परीक्षा में अक्षित शर्मा ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जाहनवी खन्ना ने 88 प्रतिशत व रेणुका ने 83 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रिसिपल रीना ठाकुर ने मेधावी विद्यार्थियों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

द मिलेनियम स्कूल

द मिलेनियम स्कूल के विद्यार्थियों ने दसवीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया। स्कूल की मान्या खोसला ने 96 प्रतिशत, अनमोलदीप सिंह ने 94.2 प्रतिशत, वेदिका खुराना ने 93.6 प्रतिशत, रोबिनप्रीत ने 93.4 प्रतिशत, म्यास जैन व हीरेन ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रधानाचार्य शैलजा टंडन ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

एक्सेलसम हाई स्कूल

एक्सेलसम हाई स्कूल लोहारका रोड के विद्यार्थियों ने 10वीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल की डायरेक्टर गुनीता गरेवाल ने बताया कि छात्रा नंदनी जैन, छात्र ईशान चोपड़ा, आदित्य अग्रवाल ने अच्छे अंक प्राप्त किए। उन्होने विद्यार्थियों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.