सर्वर हुआ बंद, बैरंग लौटे बिजली उपभोक्ता

पटियाला से पावरकाम के सिस्टम एप्लीकेशन एंड प्रोडक्टस (सैप) सिस्टम का लिक डाउन होने की वजह से सिटी व सब अर्बन सर्किल में कैश कांउटरों का सर्वर डाउन रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:53 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:53 AM (IST)
सर्वर हुआ बंद, बैरंग लौटे बिजली उपभोक्ता
सर्वर हुआ बंद, बैरंग लौटे बिजली उपभोक्ता

जागरण संवाददाता, अमृतसर: पटियाला से पावरकाम के सिस्टम एप्लीकेशन एंड प्रोडक्टस (सैप) सिस्टम का लिक डाउन होने की वजह से सिटी व सब अर्बन सर्किल में कैश कांउटरों का सर्वर डाउन रहा। इस वजह से शहर के विभिन्न हिस्सों से आए पावरकाम उपभोक्ता अपने बिजली के बिल बिना भरे बैरंग ही लौट गए। हाल गेट स्थित सिटी सर्किल बिजली घर के कैश काउंटरों पर बिजली का बिल भरने पहुंचे ग्रीन फील्ड निवासी सन्नी, पुतली घर निवासी जयदेव कुमार व जोड़ा फाटक निवासी पवन कुमार ने बताया कि कैश काउंटरों पर लंच टाइम के बाद लगभग दो बजे अचानक बिजली के बिल लेने बंद कर दिया गया, क्योंकि लंच के बाद कैश काउंटर पर बैठे विभागीय कर्मचारियों ने कहा कि उनके कैश काउंटर का सर्वर नहीं चल रहा है।हालांकि कैश काउंटर पर तैनात कर्मचारियों ने कहा कि सुबह से बाद दोपहर लंच टाइम तक लगातार कैश काउंटरों पर काम चलता रहा, मगर जैसे ही लंच टाइम के बाद सीटों पर लौटे, तो कंप्यूटर पर सैप सिस्टम नहीं चला, क्योंकि सैप सिस्टम का लिक पटियाला से डाउन होने की सूचना थी। वादों को पूरा करने में सरकार ंिवफल

शहीद भगत सिंह नौजवान सेवक सभा व पंजाब स्टूडेंट्स फेडरेशन की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता सुलखण सिंह तुड़ ने की। बैठक में विशेष तौर पर पहुंचे प्रादेशिक नेता धरमिदर सिंह मुकेरिया ने कहा कि पंजाब सरकार सभी शैक्षणिक संस्थान बंद करके विद्यार्थियों के पढ़ने का हक छीन रही है जबकि चुनाव के दौरान बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं। सुलखण सिंह तुड़ ने कहा कि आज प्रदेश में पढ़े लिखे युवा बेरोजगार हो चुके है और रोजी रोटी के लिए विदेश जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी