पाकिस्तान के वाट्सएप नंबर से मिली धमकियां

पाकिस्तान के वाट्सएप नंबरों से मेहता के किसान नविदर सिंह और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। फोन करने वाले उन्हें धमका रहे हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले जरनैल सिंह भिडरावाले और खालिस्तानी मूवमेंट से जुड़े लोगों को अपशब्द कहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:04 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:04 AM (IST)
पाकिस्तान के वाट्सएप नंबर से मिली धमकियां
पाकिस्तान के वाट्सएप नंबर से मिली धमकियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पाकिस्तान के वाट्सएप नंबरों से मेहता के किसान नविदर सिंह और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। फोन करने वाले उन्हें धमका रहे हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले जरनैल सिंह भिडरावाले और खालिस्तानी मूवमेंट से जुड़े लोगों को अपशब्द कहे। पीड़ित का कहना है कि उनका उक्त विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। इंस्पेक्टर मनजिदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। साइबर शाखा शिकायतकर्ता और आरोपितों की ओर से भेजे गए संदेश, लोकेशन की जांच करवा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मोबाइल नंबर पाकिस्तान के हैं।

मेहता थाने के अधीन पड़ते अर्जन मांगा गांव निवासी नविदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह खेतीबाड़ी करते हैं। 13 अप्रैल, 2021 की सुबह उनके वाट्सएप पर पाकिस्तान के तीन नंबरों से संदेश मिलते रहे। आरोपितों ने उन्हें धमकाया कि वह सिखों के विरोध में गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। यही नहीं उन्हें मैसेज किए गए कि वह खालिस्तानी मूवमेंट और जरनैल सिंह भिडरावाले के खिलाफ काफी अपशब्द कह रहे हैं। नविदर सिंह ने बताया कि अब आरोपित उन्हें धमकी भरे संदेश भेज रहे हैं। उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। किसान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह से इंसाफ की गुहार लगाते हुए परिवार की सुरक्षा की मांग की है। कबाड़ की दुकान में घुसकर लूटे 1.70 लाख रुपये : कत्थूनंगल थाने के अधीन पड़ते अड्डा जैंतीपुरा के पास बाइक पर सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने शुक्रवार की शाम कबाड़ की दुकान में घुसकर मारपीट कर 1.70 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ जतिदर सिंह ने बताया कि आरोपितों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

गुरदासपुर जिला के राजरानी कालोनी निवासी रूबल महाजन ने कत्थूनंगल थाने की पुलिस को बताया कि उन्होंने कुछ साल पहले जैंतीपुरा के बस अड्डे के समीप कबाड़ की दुकान खोली थी। शुक्रवार की शाम वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रह था। इस बीच उनके पास सामान खरीदने के लिए बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश पहुंच गए। आरोपितों ने उन्हें दुकान के अंदर घेर लिया और मारपीट करने लगे। जब उन्होंने शोर मचाने का प्रयास किया तो दोनों युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी और गल्ले में रखे 1.70 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी