दिलप्रीत आत्महत्या मामले में पत्‍‌नी के दोस्त सहित पांच लोगों पर केस दर्ज

डी डिवीजन थाने की हवालात में आत्महत्या करने वाले दिलप्रीत सिंह के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:37 PM (IST)
दिलप्रीत आत्महत्या मामले में पत्‍‌नी के दोस्त सहित पांच लोगों पर केस दर्ज
दिलप्रीत आत्महत्या मामले में पत्‍‌नी के दोस्त सहित पांच लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अमृतसर

डी डिवीजन थाने की पुलिस ने हवालात में आत्महत्या करने वाले दिलप्रीत सिंह के मामले में पांच लोगों को नामजद कर लिया है। आरोपितों में दिलप्रीत सिंह की पत्नी परमजीत कौर का दोस्त शेखर, मजीठा रोड स्थित नेहरू कालोनी निवासी चाचा शेट्टी, उसकी पत्नी, चाचा की बेटी प्रीति और रिश्तेदार सिमरनजीत सिंह के नाम शामिल किए गए हैं। यह कार्रवाई पुलिस ने मृतक दिलप्रीत सिंह के भाई रणदीप सिंह के बयान पर की है।

उल्लेखनीय है कि फुल्लांवाला चौक निवासी दिलप्रीत सिंह ने मंगलवार की सुबह डी डिवीजन थाने की हवालात में चादर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने उसे सोमवार की रात दिलप्रीत को गिरफ्तार कर पत्नी परमजीत कौर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद किया था।

जांच में सामने आया कि दिलप्रीत सिंह और उसकी पत्नी परमजीत कौर का आपस में कई दिनों से विवाद चल रहा था। आरोप लगे थे कि परमजीत कौर अपने दोस्त शेखर और चाचा शेट्टी और परिवार के सदस्यों के बहकावे में आकर ससुराल में कलेश कर रही थी। जबकि, परमजीत कौर के परिवार के सदस्यों का आरोप था कि दिलप्रीत सिंह पत्नी को पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। आत्महत्या से पहले दिलप्रीत सिंह ने हवालात की दीवार पर सुसाइड नोट लिखकर उक्त आरोपितों की प्रताड़ना के बारे में जिक्र किया था।

chat bot
आपका साथी