कार सवार पुलिसकर्मी ने चार मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर

न्यू अमृतसर के पास कार पर सवार एक पुलिसकर्मी ने चार मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारकर गिरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 05:10 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 05:10 AM (IST)
कार सवार पुलिसकर्मी ने चार मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर
कार सवार पुलिसकर्मी ने चार मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता अमृतसर : न्यू अमृतसर के पास कार पर सवार एक पुलिसकर्मी ने चार मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपनी कार से एक और बाइक सवार को भी टक्कर मारी। हादसे में महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए। जब तक मौके पर मौजूद लोग पुलिसकर्मी को पकड़ पाते तब तक वह फरार हो गया और कार अपनी घटनास्थल पर छोड़ गया। घटना के बारे में मोहकमपुरा थाने की पुलिस को सूचित किया गया। घटना के बारे में पता चलते ही पीसीआर कर्मी मौके पर पहुंच गए।

हरपाल सिंह ने बताया कि कार पर सवार एक पुलिसकर्मी तेज रफ्तार से एलिवेटेड रोड से न्यू अमृतसर की तरफ जा रहा था। न्यू अमृतसर से पहले पुलिसकर्मी ने अपनी कार से पहले चार मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर गिरा दिया। इस दौरान हादसे में महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए। इसके बाद पुलिसकर्मी ने खुद को संभाला और फिर कार भगानी शुरू कर दी। पुलिस ने फिर रास्ते में खड़ी एक कार से जा टकराया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत था और जब तक लोग उसे पकड़ पाते तब तक वह अपनी कार छोड़ फरार हो गया। हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

उधर, दो दिन पहले चौकी वाला बाजार में एक लड़की की ओर से लड़के को घर बुलाकर अपने भाइयों से कत्ल करवाने के मामले में थाना वेरका पुलिस ने आरोपित रवि कुमार और शैली निवासी नवी आबादी वेरका को गिरफ्तार किया है। तीसरा आरोपित अश्वनी कुमार फरार है। थाना वेरका के इंचार्ज निशान सिंह ने बताया कि जगतार सिंह निवासी पत्ती कल्लू वाली को शैली ने तीन अगस्त की रात अपने घर बुलाया था। इस दौरान उसने अपने भाई रवि कुमार व अश्वनी कुमार के साथ मिल कर जगतार सिंह का कत्ल कर दिया था। आरोपित शैली ने अपने भाइयों के साथ मिल कर जगतार सिंह का कत्ल करवाया था। आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी