कोविड वैक्सीन से वंचित रह गए वर्करों की सुविधा के लिए लगाया कैंप

केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रहे कोरोना वैंक्सीन अभियान के दौरान जो वर्कर किसी कारणवश वैक्सीन लगवाने से वंचित रह गए थे उनकी सुविधा के लिए कैंप लगाकर वैक्सीन लगवाने का अभियान शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:31 PM (IST)
कोविड वैक्सीन से वंचित रह गए वर्करों की सुविधा के लिए लगाया कैंप
कोविड वैक्सीन से वंचित रह गए वर्करों की सुविधा के लिए लगाया कैंप

जासं, अमृतसर : केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रहे कोरोना वैंक्सीन अभियान के दौरान जो वर्कर किसी कारणवश वैक्सीन लगवाने से वंचित रह गए थे उनकी सुविधा के लिए कैंप लगाकर वैक्सीन लगवाने का अभियान शुरू कर दिया है। ट्रेड यूनियन रेहड़ी फड़ी यूनियन की सहायता से इस संबंधी हरिपुरा एरिया में कैंप लगाकर वैक्सीन लगवाई जा रही है। कैंप के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता व रेहड़ी फड़ी यूनियन के अध्यक्ष डा इंद्रपाल सिंह विशेष रूप में पहुंचे।

इलाके के वरिष्ठ प्रतिनिधि सुरिदर शहरिया की अगुआई में आयोजित मेडिकल कैंप में सेहत विभाग के डाक्टर वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्ति की रोगप्रतिरोध शक्ति बढ़ जाती है वह व्यक्ति छोटी छोटी बिमारियों का सामने करने के काबिल हो जाता है। खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में आने से व्यक्ति बच जाता है। उन्होंने लोगों को कहा कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नही लगावाई है वह अपनी दो डोज पूरी करें ताकि कोई भी इस वैक्सीन की डोज से वंचित न रह जाए। कैंप के दौरान 245 से अधिक व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई।

डा. इंद्रपाल सिंह ने बताया कि वर्कर वर्ग अपने कामों के कारण वैक्सीन नहीं लगवा पाया है। इसके चलते अब उन वर्करों और लोगों की सुविधा के लिए शहर के अलग अलग क्षेत्रों में कैंप लगवाए जाएंगे ताकि कोई भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने से वंचित न रह जाए। इस मौके पर अशोक काला, हरबंस लाल, अशोक कुमार, राज कुमार,ओम प्रकाश, बलजीत सिह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी