14 करोड़ से होगा बुलारिया पार्क का सुंदरीकरण : मेयर

। मेयर कर्मजीत सिंह रिटू और विधानसभा हलका दक्षिण के विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने मंगलवार को रमिदर सिंह बुलारिया पार्क (सकतरी बाग) में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:09 PM (IST)
14 करोड़ से होगा बुलारिया 
पार्क का सुंदरीकरण : मेयर
14 करोड़ से होगा बुलारिया पार्क का सुंदरीकरण : मेयर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

मेयर कर्मजीत सिंह रिटू और विधानसभा हलका दक्षिण के विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने मंगलवार को रमिदर सिंह बुलारिया पार्क (सकतरी बाग) में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लिया।

मेयर रिंटू ने बताया कि पार्क का 14 करोड़ रुपये से सुंदरीकरण किया जाएगा। पार्क में बैडमिटन हाल व जिम की सुविधा के साथ-साथ इनडोर खेलों के लिए स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा। कुश्ती व फुटबाल के खिलाड़ियों के लिए विशेष इंतजाम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह पार्क शहर के सुंदर पार्को में से एक होगा। इसमें बनने वाला इंडोर स्टेडियम युवाओं को खेलों से जोड़ने में अहम भूमिका अदा करेगा। सकतरी बाग को बेहतर पार्क बनाने के लिए 'स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट' के तहत इसे कवर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों के पार्को का सुंदरीकरण भी इसी प्रोजेक्ट के तहत किया जाना है। विधायक बुलारिया ने कहा कि लोगों की अच्छी सेहत को लेकर पंजाब सरकार बहुत गंभीर है। इसी कड़ी में बुलारिया पार्क में इंडोर स्टेडियम के अलावा सुंदरीकरण का काम चल रहा है।

chat bot
आपका साथी