बसपा ने अमृतसर सेंट्रल में शुरू किया चुनावी अभियान, खोला कार्यालय

अकाली दल बादल के साथ राजनीतिक गठजोड़ करने के बाद अमृतसर में बहुजन समाज पार्टी ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। अमृतसर में अकाली दल द्वारा बसपा को केवल एक सीट अमृतसर सेंट्रल से दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:31 PM (IST)
बसपा ने अमृतसर सेंट्रल में शुरू किया चुनावी अभियान, खोला कार्यालय
बसपा ने अमृतसर सेंट्रल में शुरू किया चुनावी अभियान, खोला कार्यालय

जागरण संवाददाता, अमृतसर : अकाली दल बादल के साथ राजनीतिक गठजोड़ करने के बाद अमृतसर में बहुजन समाज पार्टी ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। अमृतसर में अकाली दल द्वारा बसपा को केवल एक सीट अमृतसर सेंट्रल से दी गई है। अमृतसर सेंट्रल से बसपा उम्मीदवार दलबीर कौर ने चुनाव मुहिम के तहत अलग-अलग वार्डो में अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू करते हुए वार्ड नंबर 50 में कार्यालय खोल दिया है। कार्यालय खोलने के वक्त पार्टी के राज्य महासचिव मंजीत सिंह अटवाल विशेष रूप में पहुंचे।

अटवाल ने कहा कि बसपा द्वारा अकाली दल के साथ गठजोड़ करके एक इतिहास स्थापित किया गया है। पंजाब में अब दोनों पार्टियां अपनी सरकार बनाकर नया इतिहास लिखेंगी। पंजाब के लोगों को मुश्किलों से मुक्ति सिर्फ बसपा-अकाली गठजोड़ ही दिला सकता है। उन्होंने अमृतसर सेंट्रल सीट से चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी की तरफ से विधानसभा क्षेत्र में पड़ते प्रत्येक वार्ड में कार्यालय खोले जाएंगे। लोगों की मुश्किलों को हल करने के लिए सत्ता में आना जरूरी है। बसपा इसी एजेंडा के तहत ही चुनावी मैदान में पूरी सरगर्मी से उतरी है। इस अवसर पर संघर्ष दल के ज्ञान नाथ, मुकेश कुमार, इंजीनियर अमरीक सिंह, वस्सन सिंह काला, बोबी गिल, अतुल मट्टू, रजनीश कुमार, सुखदेव सिंह राजोके, दलजीत नाहर व मोहित कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी