बसपा ने फूंका मंत्री धर्मसोत का पुतला

। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राज्य अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें एक सुनियोजित राजनीति के तहत पिछड़ी श्रेणी के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा से वंचित रखना चाहती हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:57 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 12:57 AM (IST)
बसपा ने फूंका मंत्री धर्मसोत का पुतला
बसपा ने फूंका मंत्री धर्मसोत का पुतला

जागरण संवाददाता, अमृतसर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राज्य अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें एक सुनियोजित राजनीति के तहत पिछड़ी श्रेणी के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा से वंचित रखना चाहती हैं। यही कारण है कि इन वर्गों के विद्यार्थियों की शिक्षा के लिए वजीफे की जारी राशि को खुर्दबुर्द किया जा रहा है। दलित समाज इस अन्याय को किसी भी कीमत पर सहन नही करेगा। गढ़ी पार्टी की ओर से पोस्ट मेट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले को लेकर डीसी कार्यालय में आयोजित रैली के दौरान संबोधित कर रहे थे।

रैली के बाद बसपा कार्यकर्ताओं की ओर से कैबिनेट मंत्री धर्मसोत का पुतला फूंक रोष भी प्रगट किया गया। उनकी मांग है कि धर्मसोत को मंत्री पद से हटाकर आपराधिक मामला दर्ज किया जाए। गढ़ी ने कहा कि राज्य के लाखों अनुसूचित जातियों के विद्यार्थियों का भविष्य संकट में है। इस दौरान बसपा के नेताओं तरसेम भोला, सुखविदरजीत कौर, बलवंत खेहरा , डा विजय पाल, रजिदर सिंह , तलविदर सिंह , दविदर कश्यप, प्रिसिपल नरिदर सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी