राजपुरा के युवक ने होटल में जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या

राजपुरा के खानपुर वडिग गांव में रहने वाले हरविदर सिंह ने रविवार की रात श्री दरबार साहिब के पास एक होटल में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:18 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:18 AM (IST)
राजपुरा के युवक ने होटल में जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या
राजपुरा के युवक ने होटल में जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर: राजपुरा के खानपुर वडिग गांव में रहने वाले हरविदर सिंह ने रविवार की रात श्री दरबार साहिब के पास एक होटल में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। बी डिवीजन थाना प्रभारी गुरविदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद राजपुरा के खानपुर वडिग गांव निवासी व मृतक के पड़ोसी मनप्रीत कौर और उसके भाई कमलजीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। पिछले कुछ समय से चल रहा था परेशान

पाखड़ सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा हरविदर सिंह पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा है। उनके पड़ोस में रहने वाली मनप्रीत कौर और उसका भाई कमलजीत सिंह उनके खेतों से रास्ता निकालना चाहते थे। आरोपित रास्ते को लेकर उनके बेटे के साथ अकसर विवाद कर रहे थे। उसे धमकियां दी जा रही थी कि वह उसकी जमीन पर भी कब्जा कर लेंगे। पाखड़ सिंह ने बताया कि रविवार को उनका बेटा श्री दरबार साहिब माथा टेकने आया हुआ था। उसने वहां पास एक होटल में कमरा ले लिया। शाम को उसने होटल के स्टाफ को बताया कि उसने कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया है और वह उनके परिवार को सूचित कर दें। होटल प्रबंधन ने पहले पुलिस और फिर परिवार के सदस्यों को घटना की जानकरी देकर हरविदर सिंह को अस्पताल दाखिल करवाया। जहां उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी