जीत के लिए दोनों ही एसोसिएशन लगा रही एड़ी-चोटी का जोर

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के नान टीचिग कर्मचारियों के चुनावों को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:01 PM (IST)
जीत के लिए दोनों ही एसोसिएशन लगा रही एड़ी-चोटी का जोर
जीत के लिए दोनों ही एसोसिएशन लगा रही एड़ी-चोटी का जोर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के नान टीचिग कर्मचारियों के चुनावों को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है। दोनों ही मुख्य यूनियन चुनावों में अपनी जीत पक्की करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। मंगलवार को दोनों ही यूनियन के नेता लोग अपने-अपने समर्थकों के साथ इंटरनेट मीडिया के जरिए अपना प्रचार करते रहे और कर्मचारियों को अपने हक में वोट डालने के लिए प्रेरित किया। मैदान में डटे उम्मीदवारों की ओर से कर्मचारियों के विभिन्न मुद्दों को उजागर किया जा रहा है। गौर हो कि 27 अक्टूबर को नान टीचिग यूनियन के चुनाव होने हैं। जिस तहत दोनों ही फ्रंट प्रचार में किसी भी तरह ढील नहीं बरतना चाहते हैं।

यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रधान के दावेदार हरजीत सिंह नागरा ने कहा कि उनकी तरफ से हमेशा ही कर्मचारियों के हक में आवाज उठाई गई हैं। सभी कर्मचारियों की ओर से भी उन्हें काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है। इस बार भी वह भारी मतों के साथ जीत हासिल करेंगे।

वहीं डेमोक्रेटिक फ्रंट के सचिव पद के उम्मीदवार रजनीश भारद्वाज ने कहा कि पिछले एक साल के दौरान उनकी एसोसिएशन ने कर्मचारियों के हर एक काम गंभीरता से लेते हुए करवाया है। लगातार कर्मचारियों के हक में आवाज आवाज उठाई जाती रही है। वह अपने समर्थकों के साथ सभी के साथ मुलाकात कर रहे हैं और कर्मचारी भी उनका पूरा सहयोग कर रहे है। इस बार उनका फ्रंट भारी वोटों के साथ जीत हासिल करेगा।

chat bot
आपका साथी