शिअद को बदनाम करने की साजिश में कैप्टन व केजरीवाल साथ-साथ : मजीठिया

पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पूर्व पुलिस अफसर कुंवर विजय प्रताप सिंह का आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होना साबित करता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ मिलकर बेअदबी के मामलों में शिरोमणि अकाली दल को बदनाम करने की साजिश की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:26 PM (IST)
शिअद को बदनाम करने की साजिश में कैप्टन व केजरीवाल साथ-साथ : मजीठिया
शिअद को बदनाम करने की साजिश में कैप्टन व केजरीवाल साथ-साथ : मजीठिया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पूर्व पुलिस अफसर कुंवर विजय प्रताप सिंह का आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होना साबित करता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ मिलकर बेअदबी के मामलों में शिरोमणि अकाली दल को बदनाम करने की साजिश की है। मीडिया को संबोधित करते हुए मजीठिया ने कहा कि आप व कांग्रेस के बीच मिलीभगत का इससे बड़ा सुबूत नहीं हो सकता। आज जो हुआ वह केजरीवाल और कैप्टन के आपसी समझौते को साबित करता है। यही कारण है कि आप को छोड़ कुछ विधायक कांग्रेस में चले गए, परंतु उनके खिलाफ दल बदली कानून के तहत कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब फिर आप और कांग्रेस शिरोमणि अकाली दल को दरकिनार करने के लिए मिलीभगत कर ली है। यही वजह है कि केजरीवाल ने पंजाब के दौरे के दौरान कैप्टन अमरिदर सिंह के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला था।

कुंवर के आप में शामिल होने के घटनाक्रम को काले दिवस के रूप में बताते हुए मजीठिया ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक पूर्व अधिकारी ने कोटकपुरा गोलीकांड की पक्षपातपूर्ण व राजनीति से प्रेरित जांच करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया। आज के घटनाक्रम ने साबित कर दिया है कि कुंवर सह-षड़यंत्रकारी थे तथा उनके खिलाफ मामला दर्ज करने तथा मामले की तह तक जाने के लिए उनका नार्को टेस्ट कराना बेहद आवश्यक है। आप-कांग्रेस की मिलीभगत को उजागर करने के लिए पूर्व पुलिस अधिकारी को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है। मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल के साथ-साथ कैप्टन अमरिदर सिंह, सुनील जाखड़ और यहां तक कि सोनिया गांधी सहित आप व कांग्रेस के नेताओं द्वारा करवाई गई बेअदबी मामले की जांच राजनीति से प्रेरित थी। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता विरसा सिंह वल्टोहा, विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल व हरमीत सिंह संधू मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी