मजीठिया ने वर्करों में चुनाव को लेकर भरा जोश

शिरोमणि अकाली बादल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने शुक्रवार को अमृतसर नार्थ विधानसभा क्षेत्र के अकाली वर्करों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:01 PM (IST)
मजीठिया ने वर्करों में चुनाव को लेकर भरा जोश
मजीठिया ने वर्करों में चुनाव को लेकर भरा जोश

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली बादल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने शुक्रवार को अमृतसर नार्थ विधानसभा क्षेत्र के अकाली वर्करों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने वर्करों को आने वाले विधान सभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू करने की हिदायतें दी। इस दौरान पार्टी के प्रवक्ता आरपी सिंह मैणी की कोशिशों से अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता अकाली दल बादल में शामिल हुए।

बिक्रम मजीठिया ने ने कहा कि कांग्रेस की हालत काफी खराब है। वर्करों व नेताओं की अंदरूनी लड़ाई का यह पार्टी सामना कर रही है। लोग भी कांग्रेसी नेताओं का खुलेआम विरोध कर रहे है। जो वादे कांग्रेस ने किया थे वह साढ़े चार वर्ष बीतने के बाद भी पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने चुनावों को लेकर तैयारियों में जुट जाने को कहा। इस दौरान अमनदीप सिह चंदी, निर्मल सिहं , मंदीप सिंह रंधावा, प्रितपाल सिंह संधू, मानिक सिंह, अमनदीप हांडा,मेजर सिंह, पन्ना भगत, जतिदर सिंह, बलविदर सिंह तुंग, बलजीत सिंह, नरिदर सिंह आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी