बाइक सवार लुटेरों ने युवती को थप्पड़ मार मोबाइल फोन छीना

15 वर्षीय युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने मोबाइल फोन लूट लिया। खंडवाला निवासी युवती सोमवार शाम पांच बजे शेरशाह सूरी रोड पिशौरी कैंप में ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:09 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरों ने युवती को थप्पड़ मार मोबाइल फोन छीना
बाइक सवार लुटेरों ने युवती को थप्पड़ मार मोबाइल फोन छीना

संवाद सूत्र, छेहरटा: 15 वर्षीय युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने मोबाइल फोन लूट लिया। खंडवाला निवासी युवती सोमवार शाम पांच बजे शेरशाह सूरी रोड पिशौरी कैंप में ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। अचानक तीन लुटेरे मोटर साइकिल पर आए और उन्होंने युवती को थप्पड़ जड़ा और मोबाइल छीन लिया। लड़की डर गई। लुटेरों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। खंडवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज भुपिदर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर युवती के बयान कलमबद्ध किए और शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह के तीन और सदस्य गिरफ्तार

वहीं थाना वेरका की पुलिस ने शहर में पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह के तीन और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से सात तेजधार हथियार, दो मोबाइल फोन, दो मोटर साइकिल बरामद किए है। इन्होंने पूछताछ में माना है कि शहर में 12 वारदातों को इनकी तरफ से अंजाम दिया गया था। इस गिरोह के पकड़े जाने से शहर की 41 वारदातें सुलझाई जा चुकी हैं। पकड़े गए आरोपितो की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ वाहेगुरू निवासी इंदिरा कालोनी मजीठा रोड, सूरज और मनजीत मोटा के रूप में हुई है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया जहां से पुलिस को उनका चार दिन का रिमांड मिला है। आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, जिसमें कई खुलासे होने की संभावना है। थाना वेरका के प्रभारी निशान सिंह का कहना है कि पुलिस पार्टी को सूचना मिली थी कि आरोपित कहीं बाहर भागने की तैयारी में है। इसी के आधार पर उनकी टीम ने फतेहगढ़ शुक्रचक्क के नजदीक से उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से 7 तेजधार हथियार, दो मोबाईल फोन, दो मोटर साइकिल बरामद किए गए है। उन्होंने बताया कि इससे पहले विशाल कुमार भईया, अक्षय कुमार, रणजोध सिंह, जोबनजीत सिंह, जसपिदर सिंह, जसकरन सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन्होंने पहले 25 वारदाते कबूल की थी।

chat bot
आपका साथी