डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

कस्बा झब्बाल के पैलेस से विवाह समागम के बाद अमृतसर जिले के गांव भैणी राजपूता जा रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:13 PM (IST)
डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत
डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, तरनतारन : कस्बा झब्बाल के पैलेस से विवाह समागम के बाद अमृतसर जिले के गांव भैणी राजपूता जा रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब बेकाबू बाइक डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस ने स्वजनों के बयान पर धारा-174 के तहत कार्रंवाई की।

गांव भैणी राजपूता निवासी जिओनस कुमार (26) व उसका पड़ोसी गुरप्रीत सोनी (30) रविवार को हीरो मोटरसाइकिल (पीबी 02 सीएम 3316) पर कस्बा झब्बाल के पैलेस में विवाह देखने आए थे। रात दस बजे विवाह समागम से घर लौटने लिए रवाना हुए। गांव दोदे के पुल के पास मोटरसाइकिल अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे के दौरान दोनों युवक सिर के बल जमीन पर गिरे। राहगीरों द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से उनको निजी अस्पताल में ले जाया जा रहा था कि रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। जिओनस के पिता तरसेम सिंह व गुरप्रीत सोनी के पिता गुरमीत सिंह ने बताया कि उनके परिवार मेहनत मजदूरी करते हैं। हादसे का पता चलते ही थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह भट्टी, ड्यूटी अफसर एएसआइ इंद्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया। दोनों ने नहीं पहने थे हेलमेट

डिवाइडर से टकराकर हीरो मोटरसाइकिल जब सड़क पर पलटा तो जिओनस और सोनी सिर के बल सड़क पर गिरे। दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी। युवकों के सिर के बाल कटे हुए थे और उन्होंने हेलमेट नहीं पहने हुए थे। एएसआइ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि धारा- 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी