दीपावली के बाद लोगों को समर्पित कर होगा भंडारी पुल एक्सटेंशन

भंडारी पुल पर बने एक्सटेंशन के काम का जायजा लेने के लिए मंगलवार को नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप उप्पल मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:15 PM (IST)
दीपावली के बाद लोगों को समर्पित कर होगा भंडारी पुल एक्सटेंशन
दीपावली के बाद लोगों को समर्पित कर होगा भंडारी पुल एक्सटेंशन

जागरण संवादादात, अमृतसर: भंडारी पुल पर बने एक्सटेंशन के काम का जायजा लेने के लिए मंगलवार को नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप उप्पल मौके पर पहुंचे। इस दौरान उप्पल ने चल रहे सारे काम को देखा और अधिकारियों से इस संबंधी जानकारी ली। वहीं इस दौरान उप्पल ने कहा कि कोशिश रहेगी कि दीपावली तक काम पूरा कर लिया जाए। मगर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं की जाएगी। ऐसे में कोशिश रहेगी कि दीपावली तक कम से कम 90 प्रतिशत तक काम हर हाल में पूरा कर लिया जाए। इसके कुछ दिनों बाद तक इसे लोगों को समर्पित कर दिया जाएगा। अभी तक करीब 80 प्रतिशत काम हो चुका है।

वहीं मौके पर ट्रस्ट के अधिकारी ने चेयरमैन को बताया कि एक्सटेंशन का काम पूरा हो जाने के बाद ट्रैफिक समस्या से पूरी तरह से निजात मिल जाएगी, क्योंकि जालंधर की तरफ आने-जाने वाले लोग को काफी ज्यादा होगा। वहीं इस दौरान दमनदीप ने पूरे प्रोजेक्ट की ड्राइंग भी देखी। दमनदीप ने कहा कि शहर के लोगों को किसी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। विकास के काम तेजी से किए जाएंगे और सबसे अहम है कि हर एक काम को अच्छे से चेक किया जाएगा। अगर किसी काम में गडबढ़ पाई जाती है तो उस संबंधी सख्ती से निपटा जाएगा। गौर हो कि इस प्रोजेक्ट का काम जनवरी 2019 में शुरु किया गया था। इस पर कुल 22 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी