श्री हरिमंदिर साहिब में लंगर के लिए गेहूं भेंट किया

श्री हरिमंदिर साहिब के लंगर के लिए संगत की ओर से भेटा देने की प्रक्रिया लगातार जारी है। इसी के चलते सोमवार को बाबा अवतार सिंह घरियाला वालों की ओर से लंगर के लिए 321 क्विंटल और बाबा बुद्ध सिंह निक्का घुम्मन वालों की ओर से 101 क्विंटल गेहूं भेंट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:13 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:13 PM (IST)
श्री हरिमंदिर साहिब में लंगर के लिए गेहूं भेंट किया
श्री हरिमंदिर साहिब में लंगर के लिए गेहूं भेंट किया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : श्री हरिमंदिर साहिब के लंगर के लिए संगत की ओर से भेटा देने की प्रक्रिया लगातार जारी है। इसी के चलते सोमवार को बाबा अवतार सिंह घरियाला वालों की ओर से लंगर के लिए 321 क्विंटल और बाबा बुद्ध सिंह निक्का घुम्मन वालों की ओर से 101 क्विंटल गेहूं भेंट की गई। इस मौके पर एसजीपीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह भिट्टेवड्ड, मेंबर मंजीत सिंह, एडिशनल सचिव सुखदेव सिंह भूरा कोहना, मैनेजर गुरिदर सिंह मथरेवाल, मलकीत सिंह बहिड़वाल, सतनाम सिंह मांगे सराय दर्शन सिंह ने सिरोपा देकर सम्मानित किया।

एसजीपीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह भिट्टेवड्ड ने कहा कि एसजीपीसी की ओर से गुरुघर की ओर से चलाई जा रही लंगर सेवाओं में गुरु घर के श्रद्धालु हिस्सा डालते रहते हैं। इसके तहत ही गेहूं की सीजन में बड़ी संख्या में संगत गेहूं की सेवा लेकर पहुंचती है। बाबा अवतार सिंह और बुद्ध सिंह निक्केघुम्मन वाले भी गुरुघर में श्रद्धा के साथ गेहूं लेकर पहुंचे है। इस दौरान सुखविदर सिंह अगवान, हरजिदर सिंह, निर्मल सिंह, सतनाम सिंह, शीतल सिंह, प्रिसिपल इंद्रजीत सिंह, जगीर सिंह, गुरबचन सिंह कलसियां, पवनदीप सिंह, जरनैल सिंह, बलजिदर सिंह, हीरा सिंह तलवंडी, कंवर चढ़त सिंह, पवनदीन सिंह, बाबा सुक्खा सिंह, बलजिदर सिंह आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी