कैबिनेट मंत्री डा. राजकुमार वेरका बोले- गुरुओं के बताए हुए मार्ग पर चलें पंजाब के युवा

प्रभाकर सीसे स्कूल में कैबिनेट मंत्री डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि समाज को कुरीतियों से बचाने के लिए विद्यार्थी गुरुओं के बताए हुए मार्ग पर चलें और एक दूसरे के प्रति मदद का भाव रखें। उन्होंने स्कूल में अटल टिकरिंग लैब का उद्घाटन भी किया।

Sun, 05 Dec 2021 03:00 AM (IST)
प्रभाकर सीसे स्कूल के बच्चों के साथ पंजाब कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका।

संस, अमृतसर: गुरु तेग बहादुर जी के 400वें शहीदी दिवस को समर्पित अमृत महोत्सव का आयोजन शनिवार को प्रभाकर सीसे स्कूल के खेल मैदान में किया गया। इसमें मुख्य मेहमान के रूप में कैबिनेट मंत्री डा. राज कुमार वेरका व खादी ग्राम उद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन ममता दत्ता शामिल हुईं।

प्रिंसिपल राजेश प्रभाकर व रचना प्रभाकर ने उनका बुके देकर स्वागत किया। इसके बाद रागी जत्थे ने श्री सुखमणि साहिब का पाठ किया। विद्यार्थियों ने कीर्तन कर संगत को निहाल किया। सिखी को बचाने के लिए गुरु साहिबान द्वारा की गई कुर्बानियों को नमन करते हुए झलकियां नाट्य रूपांतरण के माध्यम से पेश की गईं। डा. राज कुमार वेरका ने इस दौरान मेरिट होल्डर्स को सम्मानित किया। साथ ही स्कूल में स्थित अटल टिकरिंग लैब का उद्घाटन किया। इस अवसर पर लंगर बरताया गया। डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि समाज को कुरीतियों से बचाने के लिए विद्यार्थी गुरुओं के बताए हुए मार्ग पर चलें और एक दूसरे के प्रति मदद का भाव रखें।

उन्होंने कहा कि प्रभाकर सीसे स्कूल में विद्यार्थियों को अत्याधुनिक सुविधाएं मिल रही हैं जिसकी विद्यार्थियों को जरूरत है। अटल टिंकरिंग लैब स्कूल में स्थापित होना इसका प्रमाण है। ममता दत्ता ने स्कूल से जुड़ी अपनी यादों को साझा करते हुए कहा कि उन्होंने इस इलाके की सेवा की है। वह अब भी इस स्कूल के साथ जुड़ी है। उन्हें यहां आकर अच्छा महसूस होता है। इस मौके पर पार्षद पति सतीश बल्लू, चेयरमैन लखनपाल, राज कुमार राजू, पीएल हांडा, प्रधान मंगल सिंह, नरिंदर सिंह नोनी, जोगिंदर सिंह, इंचार्ज जगजीत सिंह, सुरिंदर सिंह, रंजीत सिंह गुमानपुरा, सुरिंदर सिंह गुमानपुरा, समीर राणा, अश्वनी लवली, सतपाल आदि मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.