ऑटो चालकों ने मेट्रो बस रोककर ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े

अमृतसर वेरका रूट पर एक ऑटो में आए छह-सात लोगों ने मेट्रो बस के चालक चमन लाल को बस से नीचे उतार कर पीटना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 12:07 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 12:07 AM (IST)
ऑटो चालकों ने मेट्रो बस रोककर ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े
ऑटो चालकों ने मेट्रो बस रोककर ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े

-- सवारियां न मिलने के कारण गुस्से में आकर ऑटो चालकों ने उठाया कदम

-मौके पर ही एक आरोपित को पकड़ किया पुलिस के हवाले, मामला बिगड़ने पर ऑटो यूनियन मांग रही बीआरटीएस अधिकारियों से माफी

फोटो------19

सवारिया न मिलने से गुस्साए जागरण संवाददाता, अमृतसर

वेरका रूट पर एक ऑटो में आए छह-सात लोगों ने मेट्रो बस के चालक चमन लाल को बस से नीचे उतार कर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट करने वाले सभी लोग ऑटो चालक ही थे। जो सवारियां न मिलने के कारण गुस्से में थे और अपनी भड़ास मेट्रो बस के चालक पर निकालने के लिए पहुंचे थे। सूचना मिलते ही बीआरटीएस का सारा स्टाफ मौके पर पहुंच गया और आटो चालक निशान ¨सह को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसके आटो में बैठ कर अन्य लोग तुरंत घटनास्थल से फरार हो गए। आरोपितों के खिलाफ थाना वेरका में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। वहीं इस घटना के बाद ऑटो चालकों की यूनियन भी इकट्ठी होकर बीआरटीएस अधिकारियों से माफी मांगने की कोशिश कर रही है। ताकि उनके खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई न हो।

जानकारी के मुताबिक बस नंबर पीबी02-डीएफ-4338 पर ड्राइवर चमन लाल की ड्यूटी थी। वह अपनी बस लेकर वेरका स्टेशन पर पहुंचा। यह स्टेशन इस रूट का आखिरी स्टेशन है। यहां से बस थोड़ी आगे ले जाकर बाईपास से चमन लाल ने टर्न करना था। जब वह बस टर्न कर रहा था तो एक आटो उसके आगे आकर रुक गया। पहले तो चमन लाल ने हार्न दिया। मगर आटो पीछे नहीं किया गया। चमन लाल ने बस की खिड़की से आटो को हटाने की आवाज दी तो एक दम से छह-सात लोग उसमें से निकले और चमन को बस से बाहर निकाल लिया। सभी ने मिलकर मारपीट शुरु कर दी। आरोपितों ने चमन लाल के कपड़े फाड़ दिए और उसी बुरी तरह से जख्मी कर दिया। बस में सवार ड्राइवर के हैल्पर ने तुरंत अपने अधिकारियों को सूचित किया तो मौके पर बीआरटीएस की सारी टीम पहुंच गई। इतनी देर में पुलिस भी आ गई और आटो चालक निशान ¨सह को हिरासत में ले लिया। जबकि उसके साथ आए अन्य आटो चालक मारपीट करने के बाद तुरंत फरार हो गए।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ सु¨रदर ¨सह ने कहा कि शिकायत मिल गई है। आटो वाले बीआरटीएस के अधिकारियों के साथ समझौता करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर समझौता नहीं होता तो वह सभी के खिलाफ केस दर्ज करने कार्रवाई शुरु कर देंगे।

chat bot
आपका साथी