पुलिस पर परिवार का हमला, वर्दी फाड़ी, पकड़े आरोपित को छुड़ाया

भिडीसैदा में चोरी के आरोपित को पकड़ने गई अजनाला पुलिस टीम पर हमला करके आरोपित मंजीत सिंह के स्वजनों द्वारा उसे छुड़वा लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:30 AM (IST)
पुलिस पर परिवार का हमला, वर्दी फाड़ी, पकड़े आरोपित को छुड़ाया
पुलिस पर परिवार का हमला, वर्दी फाड़ी, पकड़े आरोपित को छुड़ाया

संवाद सहयोगी, अजनाला: भिडीसैदा में चोरी के आरोपित को पकड़ने गई अजनाला पुलिस टीम पर हमला करके आरोपित मंजीत सिंह के स्वजनों द्वारा उसे छुड़वा लिया गया। इस संबंध में थाना भिडीसैदा में मंजीत सिंह, उसकी मां शिदो, दो भाइयों बाऊ सिंह व लाल सिंह, राजा, बंटू तथा दस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

थाना अजनाला सिटी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने थाना भिडी सैदा पुलिस को बताया कि वह चोरी के मामले में आरोपित मंजीत की तलाश कर रहे थे। मुखबिर ने सूचना दी कि वह घर में मौजूद है। जब उन्होंने रेड की तो भिडीसैदा गली में से मंजीत को काबू कर लिया। इस दौरान उसकी मां शिदो भी आ गई। उसने उनके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी तथा ईट पत्थर बरसाते खुद के ही कपड़े फाड़ लिए। फिर बाकी परिवार वालों को बुलाकर पुलिस टीम पर हमला कर जहां मुलाजिम की वर्दी फाड़ दी, वहीं पकड़े आरोपित मंजीत को भी छुड़वा ले गए।

डीएसपी अजनाला विपिन कुमार ने बताया कि मंजीत सिंह अजनाला पुलिस को कुछ मामलों में वांछित है जिसकी गिरफ्तारी के लिए सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित गए थे जिन पर हमला कर मंजीत को छुड़वा लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी