मिलाप एवेन्यू में हथियारबंदों युवकों ने घर पर बरसाई ईटें

काले रोड स्थित मिलाप एवेन्यू में कुछ लोगों ने एक घर में ईट पत्थरों से हमला कर दिया। हालांकि हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:00 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:00 AM (IST)
मिलाप एवेन्यू में हथियारबंदों युवकों ने घर पर बरसाई ईटें
मिलाप एवेन्यू में हथियारबंदों युवकों ने घर पर बरसाई ईटें

संवाद सूत्र, छेहरटा : काले रोड स्थित मिलाप एवेन्यू में कुछ लोगों ने एक घर में ईट पत्थरों से हमला कर दिया। हालांकि हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई हैं। पीड़िता अमरजीत कौर ने बताया कि घर पर उनका बेटा प्रदीप, उसकी पत्नी सोनिया व उनका दो वर्षीय बेटा राहुल मौजूद था। इस दौरान पांच-छह हथियारों से लैस लोग आए तथा आते ही ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। इस दौरान ईट लगने से उनका बेटा प्रदीप घायल हो गया। सभी पारिवारिक सदस्यों ने अंदर छिपकर अपनी जान बचाई। शोर सुनकर जब इलाका निवासी एकत्रित हुए तो हमलावर फरार हो गए। उन्होंने इस संबंधी चौकी घुन्नुपुर में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं चौकी इंचार्ज सतपाल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। अभी आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। फताहपुर जेल में कैदी से मिला मोबाइल, केस दर्ज

दूसरी तरफ फताहपुर जेल में बंद कैदी से बुधवार की रात सर्च अभियान के दौरान मोबाइल बरामद किया गया है। इस्लामाबाद थाना की पुलिस ने असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट गुरबचन सिंह के बयान पर मजीठा रोड स्थित तुंग बाला निवासी कुलदीप सिंह उर्फ भट्टी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कुलदीप सिंह जेल में मारपीट के अन्य मामले में बंद है। जेल प्रबंधन को बुधवार को सूचना मिली थी कि आरोपित जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। इसी आधार पर जेल के सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी के दौरान उसके कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी