सीनियर कटोच शील्ड टूर्नामेंट का फाइनल कल, पटियाला के साथ भिड़ेगा अमृतसर

सीनियर कटोच शील्ड टूर्नामेंट के फाइनल मैच में अमृतसर की टीम पटियाला के साथ भिड़ेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 09:00 AM (IST)
सीनियर कटोच शील्ड टूर्नामेंट का फाइनल कल, पटियाला के साथ भिड़ेगा अमृतसर
सीनियर कटोच शील्ड टूर्नामेंट का फाइनल कल, पटियाला के साथ भिड़ेगा अमृतसर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा आयोजित सीनियर कटोच शील्ड टूर्नामेंट के फाइनल मैच में पटियाला के साथ भिड़कर शानदार प्रदर्शन करने की तैयारी में अमृतसर की टीम के खिलाड़ी जुटे हुए हैं। सात अक्टूबर को मोहाली में पटियाला की टीम के साथ अमृतसर की टीम का फाइनल मैच होगा। इसमें विरोधी टीम को कांटे की टक्कर देने के मकसद टीम के खिलाड़ी रणनीति बना रहे हैं। अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) के आनरेरी सचिव इंदरजीत सिंह बाजवा का कहना है कि उन्हें अमृतसर के खिलाड़ियों की प्रतिभा का भरोसा है। बता दें कि पीसीए ने 16 सितंबर से लीग मैचों का सिलसिला शुरु करवाया था। लीग के कुल चारों मैचों में अमृतसर की टीम ने चारों ही मैच जीतकर अपने पूल की टीमों को करारी शिकस्त दी है।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा आयोजित अंडर-25 आयुवर्ग के मैच में अमृतसर की टीम ने फिरोजपुर की टीम को 110 रनों से हराया है। टीम के कोच संजय कुमार ने बताया कि अमृतसर ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 240 रन बनाकर फिरोजपुर की टीम को आठ विकटों के नुक्सान पर 241 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाबी पारी खेलते हुए फिरोजपुर की 32 ओवरों में 130 रन ही बनाकर आलआउट हो गई। जबकि अमृतसर की टीम को 110 रनों से विजेता घोषित कर दिया। खिलाड़ी अभय चौधरी ने 100 गेंदों में 90, सार्थक शर्मा ने 49 गेंदों पर 32, आकाशदीप संधू ने 92 गेंदों में 73, अर्जुन पप्पल ने 25 गेंदों पर नाबाद खेलते हुए 20 बनाए। जबकि दीपांशु चड्डा ने आठ ओवरों में 40 रन देकर तीन, रोहित गुलाटी ने आठ ओवरों में 12 रन देकर दो, अर्जुन पप्पल ने सात ओवरों में 31 रन देकर चार विकेट चटकाए।

वाइएससीइ की बदौलत दे रहे हैं अपना बेस्ट

फिरोजपुर की मेजबानी में आयोजित अंडर-25 आयुवर्ग के मैच में अमृतसर की टीम का हिस्सा रहे युवराज सिंह सेंटर आफ एक्सीलेंस (वाइएससीइ) के खिलाड़ी सार्थक शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया। वाइएससीइ के कोच शम्मी कपूर का कहना है कि सार्थक शर्मा एक बढि़या खिलाड़ी है और आने वाले दिनों में उनकी प्रतिभा निखरेगी।

chat bot
आपका साथी